Saturday, Dec 5 2020 | Time 04:42 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य » अन्य राज्य


राजेन्द्र हत्याकांड: नाबालिग आरोपी को संप्रेक्षण गृह भेजा गया

नैनीताल, 30 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड के अल्मोड़ा में राजेन्द्र सिंह चम्याल हत्याकांड का अंतिम आरोपी नाबालिग निकला और पुलिस ने उसे किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश कर अल्मोड़ा बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है।
पुलिस ने शुक्रवार को यहां बताया कि विगत 20 जुलाई को अल्मोड़ा के बाड़ेछीना स्थित सुपई गांव निवासी राजेन्द्र सिंह चम्याल की रास्ते में पीट पीट कर हत्या कर दी गयी थी। मृतक की पत्नी कमला चम्याल की ओर से अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। इसके बाद अल्मोड़ा की उप निरीक्षक बसंती आर्या को जांच सौंपी गयी।
एक महीने बाद 20 अगस्त को अल्मोड़ा पुलिस ने हत्याकांड पर से पर्दा उठा लिया। पुलिस की जांच में पता चला कि हत्या चुनावी रंजिश के कारण की गयी। पुलिस ने इस मामले में गांव के 11 लोगों को आरोपी बनाया गया था।
पुलिस ने आज यहां कहा कि अंतिम नामजद आरोपी नाबालिग है और उसे किशोर न्याय बोर्ड में पेश कर बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है। पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। इनमें प्रमुख आरोपी क्षेत्र पंचायत (बीडीसी) सदस्य गिरधर सिंह सुपियाल (30) भी शामिल है।
सं राम
वार्ता
More News
जीआरएमसी चुनाव: नेरेडमेट डिवीजन परिणाम पर रोक

जीआरएमसी चुनाव: नेरेडमेट डिवीजन परिणाम पर रोक

04 Dec 2020 | 11:28 PM

हैदराबाद, 04 दिसंबर (वार्ता) तेलंगाना के ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (जीएचएमसी) चुनाव में नेरेडमेट डिवीजन के परिणाम पर रोक लगा दी गई है।

see more..
तमिलनाडु में कोरोना संक्रमितों की संख्या 7.87 लाख के पार

तमिलनाडु में कोरोना संक्रमितों की संख्या 7.87 लाख के पार

04 Dec 2020 | 9:28 PM

चेन्नई 04 दिसंबर (वार्ता) तमिलनाडु में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस (कोविड-19) के 1391 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या शुक्रवार को 7.87 लाख के पार पहुंच गयी लेकिन राहत की बात यह है कि मरीजों के स्वस्थ होने की दर भी बढ़कर 97 फीसदी के पार पहुंच गयी है जो राष्ट्रीय औसत से अधिक है।

see more..
image