Saturday, Dec 5 2020 | Time 04:28 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य » अन्य राज्य


भारतीय तटरक्षक बल ने श्रीलंकाई समुद्री क्षेत्र में फंसे मछुआरों को बचाया

चेन्नई, 30 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय तटरक्षक बल (आईसीजी) ने शुक्रवार को रामनाथपुरम जिले के रामेश्वरम में मंडपम से तमिलनाडु के चार मछुआरों को बचाने में सफलता हासिल की है जिनकी नाव तकनीकी खामी की वजह से श्रीलंकाई समुद्र क्षेत्र में डूब गयी थी।
यहां जारी एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया '' एक भारतीय मछुआरी नौका तकनीकी खामी के कारण श्रीलंकाई समुद्री क्षेत्र में डूब गयी थी। चालक दल के सदस्यों के तुरंत भेजे आपात संदेश की जानकारी मिलने पर भारतीय तटरक्षक बल ने कोलंबो में भारतीय उच्चायोग तथा मत्स्य विभाग के अधिकारियों के साथ समन्वय कर चालक दल के साथ संपर्क स्थापित किया। इसके बाद उनकी स्थिति का पता लगाकर और उन्हें सफलता पूवर्क बचा लिया गया।
सं जितेन्द्र
वार्ता
More News
जीआरएमसी चुनाव: नेरेडमेट डिवीजन परिणाम पर रोक

जीआरएमसी चुनाव: नेरेडमेट डिवीजन परिणाम पर रोक

04 Dec 2020 | 11:28 PM

हैदराबाद, 04 दिसंबर (वार्ता) तेलंगाना के ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (जीएचएमसी) चुनाव में नेरेडमेट डिवीजन के परिणाम पर रोक लगा दी गई है।

see more..
तमिलनाडु में कोरोना संक्रमितों की संख्या 7.87 लाख के पार

तमिलनाडु में कोरोना संक्रमितों की संख्या 7.87 लाख के पार

04 Dec 2020 | 9:28 PM

चेन्नई 04 दिसंबर (वार्ता) तमिलनाडु में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस (कोविड-19) के 1391 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या शुक्रवार को 7.87 लाख के पार पहुंच गयी लेकिन राहत की बात यह है कि मरीजों के स्वस्थ होने की दर भी बढ़कर 97 फीसदी के पार पहुंच गयी है जो राष्ट्रीय औसत से अधिक है।

see more..
image