Saturday, Dec 5 2020 | Time 05:19 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य » अन्य राज्य


केरल सरकार ने अभिनेत्री पर हमले के मामले में निचली अदालत की आलोचना की

कोच्चि, 30 अक्टूबर (वार्ता) केरल में अभिनेत्री पर हमले के मामले में अतिरिक्त विशेष सत्र न्यायालय (ट्रायल कोर्ट) के रवैये के खिलाफ उच्च न्यायालय ने संज्ञान लिया है।
सरकार ने यहां शुक्रवार को मामले के प्रति निचली अदालत की लापरवाही सहित कईं अन्य मसलों की जानकारी उच्च न्यायालय को दी है। इस मामले में सोमवार को फिर से सुनवाई होगी।
अभिनेत्री ने उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर कर निचली अदालत के भेदभावपूर्ण रवैये की शिकायत की है, जिसका सरकार ने समर्थन किया है। सरकार ने उच्च न्यायालय को बताया कि ट्रायल कोर्ट अभियोजन पक्ष द्वारा जांच के दौरान उठाये गये प्रमुख विषयों पर भी विचार नहीं कर रहा है। जब अभियोजन पक्ष ने मामले में आगे कार्रवाई न करने के लिए कहा तो निचली अदालत ने नियमों का उल्लंघन करके मनमाने ढंग से निर्णय लिया।
जांच के दौरान अभिनेत्री को मानसिक रूप से प्रताड़ित किये जाने का मुद्दा उठाने के बावजूद अदालत ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की।
सं जितेन्द्र
वार्ता
More News
जीआरएमसी चुनाव: नेरेडमेट डिवीजन परिणाम पर रोक

जीआरएमसी चुनाव: नेरेडमेट डिवीजन परिणाम पर रोक

04 Dec 2020 | 11:28 PM

हैदराबाद, 04 दिसंबर (वार्ता) तेलंगाना के ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (जीएचएमसी) चुनाव में नेरेडमेट डिवीजन के परिणाम पर रोक लगा दी गई है।

see more..
तमिलनाडु में कोरोना संक्रमितों की संख्या 7.87 लाख के पार

तमिलनाडु में कोरोना संक्रमितों की संख्या 7.87 लाख के पार

04 Dec 2020 | 9:28 PM

चेन्नई 04 दिसंबर (वार्ता) तमिलनाडु में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस (कोविड-19) के 1391 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या शुक्रवार को 7.87 लाख के पार पहुंच गयी लेकिन राहत की बात यह है कि मरीजों के स्वस्थ होने की दर भी बढ़कर 97 फीसदी के पार पहुंच गयी है जो राष्ट्रीय औसत से अधिक है।

see more..
image