Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:32 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


केरल सरकार ने अभिनेत्री पर हमले के मामले में निचली अदालत की आलोचना की

कोच्चि, 30 अक्टूबर (वार्ता) केरल में अभिनेत्री पर हमले के मामले में अतिरिक्त विशेष सत्र न्यायालय (ट्रायल कोर्ट) के रवैये के खिलाफ उच्च न्यायालय ने संज्ञान लिया है।
सरकार ने यहां शुक्रवार को मामले के प्रति निचली अदालत की लापरवाही सहित कईं अन्य मसलों की जानकारी उच्च न्यायालय को दी है। इस मामले में सोमवार को फिर से सुनवाई होगी।
अभिनेत्री ने उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर कर निचली अदालत के भेदभावपूर्ण रवैये की शिकायत की है, जिसका सरकार ने समर्थन किया है। सरकार ने उच्च न्यायालय को बताया कि ट्रायल कोर्ट अभियोजन पक्ष द्वारा जांच के दौरान उठाये गये प्रमुख विषयों पर भी विचार नहीं कर रहा है। जब अभियोजन पक्ष ने मामले में आगे कार्रवाई न करने के लिए कहा तो निचली अदालत ने नियमों का उल्लंघन करके मनमाने ढंग से निर्णय लिया।
जांच के दौरान अभिनेत्री को मानसिक रूप से प्रताड़ित किये जाने का मुद्दा उठाने के बावजूद अदालत ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की।
सं जितेन्द्र
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image