Monday, Jan 25 2021 | Time 01:10 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अगले सप्ताह दावोस फोरम को संबोधित करेंगे पुतिन
  • महिला कर्मचारियों का विशेष ख्याल रखें अधिकारीः राव
राज्य » अन्य राज्य


कर्नाटक में जनवरी तक नई फिल्म नहीं होगी रिलीज

बेंगलूरू 31 अक्टूबर (वार्ता) कर्नाटक फिल्म प्रदर्शकों के महासंघ के सदस्यों ने राज्य में कोरोना वायरस के कारण प्रतिबंधों के चलते नई फिल्म रिलीज नहीं करने का फैसला किया है।
मार्च 2020 में लॉकडाउन के बाद अधिकांश रिलीज के लिए ओवर-द-टॉप (ओटीटी) प्लेटफ़ॉर्म पसंदीदा विकल्प बन गया हैं। दूसरी ओर सिनेमाघरों पुरानी फिल्में चलाई जा रही है।
फिल्म प्रदर्शकों की एक बैठक के बाद फेडरेशन के अध्यक्ष आरआर ओडुगौदर ने संवाददाताओं को बताया कि कई फिल्म निर्माताओं ने जनवरी 2021 तक नई फिल्में रिलीज नहीं करने की इच्छा व्यक्त की है। हालांकि सरकार ने अनलॉक 5.0 में प्रतिबंधों से और मानक संचालन प्रक्रियाओं का पालन करते हुए सिनेमाघरों को फिर से खोलने के लिए अपनी अनुमति दी है।
श्री ओडुगौदर ने कहा कि निर्माताओं ने जनवरी 2021 तक फिल्म नहीं रिलीज करने का फैसला किया है। ऐसी परिस्थितियों में प्रदर्शकों ने भी जनवरी तक सिनेमाघरों नहीं खोलने का फैसला किया है।
राम.संजय
वार्ता
More News
वाहनों की टक्कर में तीन की मौत, छह घायल

वाहनों की टक्कर में तीन की मौत, छह घायल

25 Jan 2021 | 12:00 AM

रामानाथपुरम, 24 जनवरी (वार्ता) तमिलनाडु के थापल चावड़ी में रविवार को ओमनी वैन और पर्यटक वैन की टक्कर में महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गयी और छह अन्य घायल हो गए।

see more..
सोलर सेक्स स्कैंडल की जांच सीबीआई से कराने का फैसला

सोलर सेक्स स्कैंडल की जांच सीबीआई से कराने का फैसला

24 Jan 2021 | 11:38 PM

तिरुवनंतपुरम, 24 जनवरी (वार्ता) केरल सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री उम्मन चांडी और अन्य के खिलाफ सोलर सेक्स स्कैंडल मामले की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने का निर्णय लिया है।

see more..
त्रिवेंद्र का दावा बेदाग होगा हरिद्वार का कुम्भ

त्रिवेंद्र का दावा बेदाग होगा हरिद्वार का कुम्भ

24 Jan 2021 | 9:27 PM

हरिद्वार/देहरादून, 24 जनवरी (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा है कि हरिद्वार में आयोजित होने वाला कुम्भ पूरी तरह से 'बेदाग' होगा।

see more..
image