Friday, Apr 26 2024 | Time 03:35 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कर्नाटक में जनवरी तक नई फिल्म नहीं होगी रिलीज

बेंगलूरू 31 अक्टूबर (वार्ता) कर्नाटक फिल्म प्रदर्शकों के महासंघ के सदस्यों ने राज्य में कोरोना वायरस के कारण प्रतिबंधों के चलते नई फिल्म रिलीज नहीं करने का फैसला किया है।
मार्च 2020 में लॉकडाउन के बाद अधिकांश रिलीज के लिए ओवर-द-टॉप (ओटीटी) प्लेटफ़ॉर्म पसंदीदा विकल्प बन गया हैं। दूसरी ओर सिनेमाघरों पुरानी फिल्में चलाई जा रही है।
फिल्म प्रदर्शकों की एक बैठक के बाद फेडरेशन के अध्यक्ष आरआर ओडुगौदर ने संवाददाताओं को बताया कि कई फिल्म निर्माताओं ने जनवरी 2021 तक नई फिल्में रिलीज नहीं करने की इच्छा व्यक्त की है। हालांकि सरकार ने अनलॉक 5.0 में प्रतिबंधों से और मानक संचालन प्रक्रियाओं का पालन करते हुए सिनेमाघरों को फिर से खोलने के लिए अपनी अनुमति दी है।
श्री ओडुगौदर ने कहा कि निर्माताओं ने जनवरी 2021 तक फिल्म नहीं रिलीज करने का फैसला किया है। ऐसी परिस्थितियों में प्रदर्शकों ने भी जनवरी तक सिनेमाघरों नहीं खोलने का फैसला किया है।
राम.संजय
वार्ता
More News
एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

25 Apr 2024 | 10:32 PM

बेंगलुरु, 25 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग (एनसीबीसी) ने गुरुवार को मुस्लिम समुदाय को "पूर्ण आरक्षण" देने के राज्य सरकार के फैसले पर कर्नाटक के मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की।

see more..
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image