Monday, Jan 25 2021 | Time 01:00 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अगले सप्ताह दावोस फोरम को संबोधित करेंगे पुतिन
  • महिला कर्मचारियों का विशेष ख्याल रखें अधिकारीः राव
राज्य » अन्य राज्य


अभिनेत्री हमला मामले की सुनवाई शुक्रवार तक स्थगित

कोच्चि 02 नवंबर (वार्ता) केरल उच्च न्यायालय ने अभिनेत्री मंजू वारियर पर हुए हमले की सुनवाई अगले शुक्रवार तक के लिए स्थगित कर दी है।
न्यायालय ने इस मामले में अभिनेत्री और सरकार की ओर से पेश दलीलों को सुनने के बाद सोमवार को यह आदेश दिया। इससे पहले केरल सरकार ने मामले की सुनवाई कर रहे न्यायमूर्ति पर गंभीर आरोप लगाये थे। अदालत में पेश हलफनामे में सरकार ने मौजूदा सुनवाई अदालत से किसी दूसरी अदालत में भेजने का अनुरोध किया था। सरकार का आरोप है कि हमले की शिकार अभिनेत्री और अन्य के बयान दर्ज करने में चूक हुई है।
सरकार के मुताबिक मंजू का यह कथन कि उसकी बेटी का उपयोग करके उसे प्रभावित करने का प्रयास किया गया था,उस पर जान का खतरा और कुछ अन्य बिंदुओं को दर्ज नहीं किया गया है।
सरकार ने अभिनेत्री के समर्थन में हलफनामा दायर किया है। इससे पहले, अभियोजन पक्ष ने अदालत से अनुरोध किया था कि वर्तमान अदालत में सुनवाई में पारदर्शिता संभव नहीं होगी। ऐसे में अभिनेत्री को न्याय मिलने की संभावना नहीं है।
संजय आशा
वार्ता
More News
वाहनों की टक्कर में तीन की मौत, छह घायल

वाहनों की टक्कर में तीन की मौत, छह घायल

25 Jan 2021 | 12:00 AM

रामानाथपुरम, 24 जनवरी (वार्ता) तमिलनाडु के थापल चावड़ी में रविवार को ओमनी वैन और पर्यटक वैन की टक्कर में महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गयी और छह अन्य घायल हो गए।

see more..
सोलर सेक्स स्कैंडल की जांच सीबीआई से कराने का फैसला

सोलर सेक्स स्कैंडल की जांच सीबीआई से कराने का फैसला

24 Jan 2021 | 11:38 PM

तिरुवनंतपुरम, 24 जनवरी (वार्ता) केरल सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री उम्मन चांडी और अन्य के खिलाफ सोलर सेक्स स्कैंडल मामले की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने का निर्णय लिया है।

see more..
त्रिवेंद्र का दावा बेदाग होगा हरिद्वार का कुम्भ

त्रिवेंद्र का दावा बेदाग होगा हरिद्वार का कुम्भ

24 Jan 2021 | 9:27 PM

हरिद्वार/देहरादून, 24 जनवरी (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा है कि हरिद्वार में आयोजित होने वाला कुम्भ पूरी तरह से 'बेदाग' होगा।

see more..
image