Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:15 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अनबझगन पर लगे आरोपों की सीबीआई जांच हो: रामदास

पुड्डुचेरी 03 नवंबर (वार्ता) पुड्डुचेरी के पूर्व सांसद प्रो. एम रामदास ने अन्नाद्रमुक विधायक दल के नेता ए अनबझगन पर यहां ‘चेन्नई सिल्क्स’ के लिए एक बहुमंजिला इमारत के निर्माण के लिए दी गई अनुमति में व्यापक भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री वी नारायणसामी से इस मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो से जांच कराने की मंगलवार को मांग की।
श्री रामदास ने यहां एक बयान में कहा कि इस भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों के बारे में जांच की जानी चाहिए और उनकी आय के ज्ञात स्रोत से अधिक अर्जित धन के अनुपात को जब्त किया जाना चाहिए। भ्रष्ट लोगों से हासिल धन को सरकार के खाते में भेज दिया जाना चाहिए और उन्हें ‘भ्रष्टाचार विरोधी अधिनियम’ के तहत दंडित किया जाना चाहिए।
उन्होंने कहा कि पुड्डुचेरी योजना प्राधिकरण के अध्यक्ष के पास इस भ्रष्टाचार की नैतिक जिम्मेदारी है क्योंकि वह इस भ्रष्टाचार को रोकने में विफल रहे इसलिए उन्हें हटा दिया जाना चाहिए और एक ईमानदार आईएएस (भारतीय प्रशासनिक सेवा) के अधिकारी को उनके स्थान पर नियुक्त किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर मुख्यमंत्री ऐसा करने में विफल रहते हैं, तो उपराज्यपाल किरण बेदी को इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए।संजय आशा
वार्ता
image