Tuesday, Apr 23 2024 | Time 12:54 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


शाह का बुधवार से दो दिवसीय पश्चिम बंगाल दौरा

नयी दिल्ली ,04 नवंबर (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह दो दिवसीय पश्चिम बंगाल दौरे पर बुधवार की रात कोलकाता पहुचेंगे।
श्री शाह ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी। उन्होंने कहा,“मैं दो दिवसीय बंगाल दौरे पर आज रात वहां पहुंचुंगा।”
श्री शाह का यह दौरा अगले वर्ष बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनावों के कारण काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। वह अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्द्धन करेंगे तथा चुनावी रणनीति की समीक्षा भी करेंगे।
श्री शाह गुरुवार को सबसे पहले बांकुरा में भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। इसके बाद वह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ‘कार्यकर्ता संवाद’ करेंगे। इसके बाद वह रवींद्र भवन में ही विभिन्न समुदायों के प्रतिनिधियों के साथ ‘सामाजिक समूह संवाद’ करेंगे।
संजय जितेन्द्र
वार्ता
More News
भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

22 Apr 2024 | 11:32 PM

बेंगलुरु, 22 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को वरिष्ठ नेता केएस ईश्वरप्पा को पार्टी के निर्देशों की अवहेलना करने और शिवमोग्गा लोकसभा क्षेत्र से स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने पर छह साल के लिए निष्कासित कर दिया।

see more..
शाह ओडिशा में भाजपा के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे

शाह ओडिशा में भाजपा के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे

22 Apr 2024 | 9:36 PM

भुवनेश्वर, 22 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 25 अप्रैल को पश्चिमी ओडिशा के सोनपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे। इस दिन राज्य की चार लोकसभा सीटों और 28 विधानसभा सीटों के लिए पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन बंद होंगे।

see more..
image