Friday, Apr 19 2024 | Time 06:28 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


भाजपा प्रशिक्षण वर्ग के दूसरे चरण में 149 मंडलों के 13 हज़ार कार्यकर्ता होंगे प्रशिक्षित

देहरादून 06 नवंबर (वार्ता) उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश मंडल प्रशिक्षण वर्ग का 12 नवम्बर तक चलने वाला दूसरा चरण शुक्रवार को प्रारंभ हो गया। इसमें 149 मंडलों के तेरह हजार कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया जा रहा है। प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, महामंत्री संगठन अजय कुमार और प्रशिक्षण प्रमुख ज्योति ग़ैरोला ने अलग-अलग मंडलों में दूसरे चरण का उद्घाटन किया।
प्रदेश उपाध्यक्ष और मीडिया प्रभारी डॉ.देवेंद्र भसीन ने बताया कि प्रदेश में मंडल प्रशिक्षण वर्ग का दूसरा चरण शुरू हो गया। उन्होंने बताया कि प्रथम चरण 4 नवंबर तक चला और इसमें 103 मंडलों में 7000 मंडल कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण प्रदान किया गया।
उन्होंने बताया कि दूसरे चरण का प्रारंभ प्रदेश अध्यक्ष श्री भगत ने चंपावत, प्रदेश महामंत्री संगठन श्री अजय ने श्रीनगर और प्रशिक्षण प्रमुख श्री गैरोला ने धनोल्टी विधानसभा क्षेत्र में उद्घाटन के साथ किया। इसके अलावा, प्रदेश महामंत्री राजू भंडारी ने पौड़ी, कुलदीप कुमार ने पुरोला, उपाध्यक्ष अनिल गोयल ने टिहरी व खजान दास ने किया। उन्होंने बताया कि द्वितीय चरण में 149 मंडलों में प्रशिक्षण दिया जा रहा है। इनमें 13 हजार से अधिक मंडल कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया जाएगा। यह प्रशिक्षण 12 नवंबर तक चलेगा।
डाक्टर भसीन ने दावा किया जिस तरह मंडल प्रशिक्षण वर्ग में कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह दिखाई दे रहा है उससे साफ है कि राज्य में भाजपा कार्यकर्ता दल के प्रति पूरी तरह निष्ठावान व समर्पित है। उन्होंने बताया कि प्रशिक्षण वर्ग में कार्यकर्ताओं को पार्टी के दर्शन, इतिहास की जानकारी देने के साथ उन्हें प्रदेश सरकार की उपलब्धियों और सोशल मीडिया के बारे में भी अवगत कराया जा रहा है। अब यह कार्यकर्ता पार्टी के संदेश को शक्ति केंद्र और बूथ स्तर तक ले जाएंगे तथा जनसामान्य के बीच भी पहुँचाएँगे।
संजय,जतिन
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image