Monday, Jan 25 2021 | Time 01:10 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अगले सप्ताह दावोस फोरम को संबोधित करेंगे पुतिन
  • महिला कर्मचारियों का विशेष ख्याल रखें अधिकारीः राव
राज्य » अन्य राज्य


मुक्तेश्वर महादेव मंदिर में चोरी करने वाला गिरफ्तार

नैनीताल 07 नवंबर (वार्ता) उत्तराखंड के नैनीताल जनपद में मुक्तेश्वर महादेव मंदिर से चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।
मुक्तेश्वर थाना की उप निरीक्षक लता खत्री ने बताया कि मुक्तेश्वर स्थित महादेव मंदिर में चोरों ने शुक्रवार को चोरी की घटना को अंजाम दिया था। चोर दानपात्र को तोड़कर दान में दी गयी नकदी को लेकर फरार हो गये। मंदिर प्रबंधन की ओर से इस मामले की सूचना पुलिस को दी गयी।
इसके बाद पुलिस मामला दर्ज कर एक टीम का गठन किया गया। पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी को 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जांच के मद्देनजर आरोपी के नाम का खुलासा नहीं किया है। आरोपी मुक्तेश्वर के जसपुर का रहने वाला बताया जा रहा है।
आरोपी के पास से चोरी गये हजारों रूपये की नकदी भी बरामद की गयी है। पुलिस की ओर से आरोपी को आज अदालत में पेश किया गया जिसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। चोरी की घटना के खुलासे के बाद ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
वाहनों की टक्कर में तीन की मौत, छह घायल

वाहनों की टक्कर में तीन की मौत, छह घायल

25 Jan 2021 | 12:00 AM

रामानाथपुरम, 24 जनवरी (वार्ता) तमिलनाडु के थापल चावड़ी में रविवार को ओमनी वैन और पर्यटक वैन की टक्कर में महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गयी और छह अन्य घायल हो गए।

see more..
सोलर सेक्स स्कैंडल की जांच सीबीआई से कराने का फैसला

सोलर सेक्स स्कैंडल की जांच सीबीआई से कराने का फैसला

24 Jan 2021 | 11:38 PM

तिरुवनंतपुरम, 24 जनवरी (वार्ता) केरल सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री उम्मन चांडी और अन्य के खिलाफ सोलर सेक्स स्कैंडल मामले की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने का निर्णय लिया है।

see more..
त्रिवेंद्र का दावा बेदाग होगा हरिद्वार का कुम्भ

त्रिवेंद्र का दावा बेदाग होगा हरिद्वार का कुम्भ

24 Jan 2021 | 9:27 PM

हरिद्वार/देहरादून, 24 जनवरी (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा है कि हरिद्वार में आयोजित होने वाला कुम्भ पूरी तरह से 'बेदाग' होगा।

see more..
image