Friday, Apr 26 2024 | Time 01:16 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सोनीपत में जहरीली शराब पीने से तीन और लोगों की मौत

सोनीपत, 07 नवंबर (वार्ता) हरियाणा में सोनीपत के गांव गुमड़ में जहरीली शराब पीने से तीन और लोगों की मौत होने से इनकी संख्या बढ़ कर नौ हो गई है और 30 अन्य लोग विभिन्न अस्पतालों में भर्ती हैं।
जिला के गांव गुमड में जहरीली शराब पीने के बाद मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। शनिवार शाम तक मरने वालों में विक्रम, शमशेर और दुलारचंद शामिल है। इसके साथ ही मृतकों की संख्या नौ हो गई है। वहीं बीमार लोगों की संख्या 30 हो चुकी है। इनमें 13 प्रवासी मजदूर और 17 ग्रामीण शामिल है।
गांव गुमड़ में गन्नौर-गोहाना मार्ग पर शुक्रवार शाम साढ़े चार बजे दो लोगों का शव रखकर जाम लगाने वाले ग्रामीण रातभर शवों को लेकर सड़क पर बैठे रहे। ग्रामीणों को एसडीएम सुरेंद्र पाल, डीएसपी जोगेंद्र राठी और थाना प्रभारी वजीर सिंह ने 11 बजे समझाकर जाम खुलवाया। ग्रामीण मृतकों के परिजनों को 25 लाख की सहायता राशि और सरकारी नौकरी देने की मांग कर रहे थे। बाद में प्रदीप, जयपाल और तीर्थ के शवों का गांव में एक साथ अंतिम संस्कार किया गया। वहीं पुलिस ने रात को रोड जाम करने पर विरेंद्र उर्फ जब्बू, जितेंद्र, चंद्रभान, कर्मबीर, जयबीर सहित अन्य पर मामना दर्ज किया है।
पुलिस ने जहरीली शराब बनाने और उसकी आपूर्ति करने वालों पर शिकंजा कसा है। एसआईटी प्रभारी डाॅ. रवींद्र के नेतृत्व में सीआईए ने नैना ततारपुर की जहरीली फैक्टरी के संचालक गांव सिटावली के अजीत और सैदपुर के विक्की को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही शहर में जहरीली शराब की आपूर्ति करने के आरोपी शराब ठेकेदार बैंयापुर के सतपाल को गिरफ्तार किया है। साथ ही आपूर्तिकर्ता मूलरूप से जींद फिलहाल गढ़ी ब्राह्मणान के सोनू, मूलरूप से झज्जर के परनाला फिलहाल मयूर विहार के साहिल और पांची के पवन को पकड़ा है।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image