Monday, Jan 25 2021 | Time 00:33 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • महिला कर्मचारियों का विशेष ख्याल रखें अधिकारीः राव
राज्य » अन्य राज्य


सोनीपत में जहरीली शराब पीने से तीन और लोगों की मौत

सोनीपत, 07 नवंबर (वार्ता) हरियाणा में सोनीपत के गांव गुमड़ में जहरीली शराब पीने से तीन और लोगों की मौत होने से इनकी संख्या बढ़ कर नौ हो गई है और 30 अन्य लोग विभिन्न अस्पतालों में भर्ती हैं।
जिला के गांव गुमड में जहरीली शराब पीने के बाद मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। शनिवार शाम तक मरने वालों में विक्रम, शमशेर और दुलारचंद शामिल है। इसके साथ ही मृतकों की संख्या नौ हो गई है। वहीं बीमार लोगों की संख्या 30 हो चुकी है। इनमें 13 प्रवासी मजदूर और 17 ग्रामीण शामिल है।
गांव गुमड़ में गन्नौर-गोहाना मार्ग पर शुक्रवार शाम साढ़े चार बजे दो लोगों का शव रखकर जाम लगाने वाले ग्रामीण रातभर शवों को लेकर सड़क पर बैठे रहे। ग्रामीणों को एसडीएम सुरेंद्र पाल, डीएसपी जोगेंद्र राठी और थाना प्रभारी वजीर सिंह ने 11 बजे समझाकर जाम खुलवाया। ग्रामीण मृतकों के परिजनों को 25 लाख की सहायता राशि और सरकारी नौकरी देने की मांग कर रहे थे। बाद में प्रदीप, जयपाल और तीर्थ के शवों का गांव में एक साथ अंतिम संस्कार किया गया। वहीं पुलिस ने रात को रोड जाम करने पर विरेंद्र उर्फ जब्बू, जितेंद्र, चंद्रभान, कर्मबीर, जयबीर सहित अन्य पर मामना दर्ज किया है।
पुलिस ने जहरीली शराब बनाने और उसकी आपूर्ति करने वालों पर शिकंजा कसा है। एसआईटी प्रभारी डाॅ. रवींद्र के नेतृत्व में सीआईए ने नैना ततारपुर की जहरीली फैक्टरी के संचालक गांव सिटावली के अजीत और सैदपुर के विक्की को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही शहर में जहरीली शराब की आपूर्ति करने के आरोपी शराब ठेकेदार बैंयापुर के सतपाल को गिरफ्तार किया है। साथ ही आपूर्तिकर्ता मूलरूप से जींद फिलहाल गढ़ी ब्राह्मणान के सोनू, मूलरूप से झज्जर के परनाला फिलहाल मयूर विहार के साहिल और पांची के पवन को पकड़ा है।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
वाहनों की टक्कर में तीन की मौत, छह घायल

वाहनों की टक्कर में तीन की मौत, छह घायल

25 Jan 2021 | 12:00 AM

रामानाथपुरम, 24 जनवरी (वार्ता) तमिलनाडु के थापल चावड़ी में रविवार को ओमनी वैन और पर्यटक वैन की टक्कर में महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गयी और छह अन्य घायल हो गए।

see more..
सोलर सेक्स स्कैंडल की जांच सीबीआई से कराने का फैसला

सोलर सेक्स स्कैंडल की जांच सीबीआई से कराने का फैसला

24 Jan 2021 | 11:38 PM

तिरुवनंतपुरम, 24 जनवरी (वार्ता) केरल सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री उम्मन चांडी और अन्य के खिलाफ सोलर सेक्स स्कैंडल मामले की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने का निर्णय लिया है।

see more..
त्रिवेंद्र का दावा बेदाग होगा हरिद्वार का कुम्भ

त्रिवेंद्र का दावा बेदाग होगा हरिद्वार का कुम्भ

24 Jan 2021 | 9:27 PM

हरिद्वार/देहरादून, 24 जनवरी (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा है कि हरिद्वार में आयोजित होने वाला कुम्भ पूरी तरह से 'बेदाग' होगा।

see more..
image