Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:28 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कौसानी में अवैध शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

नैनीताल 08 नवंबर (वार्ता) उत्तराखंड के बागेश्वर जिले में विशेष अभियान समूह (एसओजी) और पुलिस की टीम ने संयुक्त अभियान चलाकर अवैध शराब की खेप के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी अवैध शराब को दिल्ली से खरीद कर ला रहे थे। इनमें एक तस्कर दिल्ली का है।
बागेश्वर एसओजी के प्रभारी कुंदन सिंह रौतेला ने बताया कि लंबे समय से अवैध शराब की तस्करी की शिकायतें मिल रही थी। मुखबिर से जानकारी मिली कि आरोपी शराब को दिल्ली से सस्ते दामों पर खरीद कर कौसानी के रास्ते गढ़वाल में बेचने के लिये ले जा रहे हैं। इसी को देखते हुए शनिवार रात को तस्करों के खिलाफ पुलिस की ओर से संयुक्त अभियान चलाया गया।
उन्होंने बताया कि कौसानी बैरियर के पास दिल्ली नंबर की बैगनार कार डीएल 9 सीएक्स 2813 को रोका गया और उसकी जांच की गयी तो हरियाणा मार्का की 228 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई है। वाहन सवार शिव कुमार पुत्र सीताराम निवासी बिष्णु गार्डन तिलकनगर, ख्याला नई दिल्ली व अशोक जोशी पुत्र किशोर चंद्र जोशी बद्रीपुरा, मुखानी हल्द्वानी से पूछताछ की गयी तो वे अधिकृत दस्तावेज पेश नहीं कर पाये। पुलिस ने दोनों को तत्काल गिरफ्तार कर लिया।
आरोपियों ने पुलिस को बताया कि दोनों शराब को दिल्ली से सस्ते दामों में खरीदकर मुनाफा कमाने के लिये सीमांत गढ़वाल में बेचने के लिये ले जा रहे थे। दोनों के खिलाफ कौसानी थाना में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आवश्यक का कार्रवाई की जा रही है।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image