Friday, Apr 19 2024 | Time 04:43 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अल्मोड़ा में 350 बोतल अवैध शराब के साथ हरियाणा के दो तस्कर गिरफ्तार

नैनीताल, 09 नवम्बर (वार्ता) दीपावली के त्योहार आते ही उत्तराखंड में शराब की तस्करी बढ़ गयी है। अल्मोड़ा जनपद में पुलिस ने अवैध शराब के साथ हरियाणा के दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा के निर्देश पर भतरौजखान पुलिस टीम की ओर से रविवार रात को घट्टी तिराहे पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान स्कार्पियो वाहन को रोका गया और उसकी तलाशी ली गयी तो उसमें हरियाणा मार्का की 350 बोतल अवैध शराब बरामद हुई।
भतरौजखान थाना प्रभारी अनीश अहमद ने बताया कि बरामद शराब की कीमत 1,57,500 रूपये आंकी गयी है। आरोपी करमवीर खोखर पुत्र हुकुम सिंह कंसाली रोड, रोहतक, हरियाणा व राजीव कुमार पुत्र खेम चंद्र निवासी शिवाजी कालोनी, रोहतक, हरियाणा बरामद शराब के संदर्भ में कोई साक्ष्य पेश नहीं कर पाये।
आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे बरामद शराब को हरियाणा से खरीद कर राजस्व क्षेत्र बासोट बेचने के लिये ले जा रहे थे। पुलिस आरोपियों के आपराधिक इतिहास को जुटाने में लग गयी है। श्री अहमद ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही अमल में लायी जा रही है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image