Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:50 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


महिला आश्रम में बेटियों संग मनाई दीपावली

देहरादून, 09 नवम्बर(वार्ता) उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस पर अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन एवम् हर्षल फाउंडेशन ने संयुक्त रूप से महिला आश्रम में प्रवासित बेटियों के साथ दीपावली मनाई।
कार्यक्रम की मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा अध्यक्ष कमली भट्ट ने कहा कि दीपावली पर सभी को प्रेम और सौहार्द का संदेश देना चाहिए।
विशिष्ट अतिथि आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता रविंद्र आनन्द ने कहा कि कोरोना काल ने हमें बहुत कुछ सिखाया है और एक बात की शिक्षा दी है कि प्रेम से रहें। इसलिए इस दीपावली प्रेम का दीपक जला कर रौशनी फेैलाए।
संस्था अध्यक्ष रमा गोयल ने संस्था से जुड़ी सभी महिलाओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि संस्था की ओर से समय समय पर इस तरह के आयोजन होते रहते है।
बेटियों को संस्था द्वारा लंच बॉक्स, मिठाई, नमकीन एवम् फल दिए गए। साथ ही सर्दी से बचाव के लिए चप्पल दी गई। दीवाली के लिए दीपक, बत्ती, तेल , खील, आदि भी दी। इस अवसर पर रमा गोयल, मीनाक्षी, वर्षा गोयल, प्रिया गुलाटी, मोनिका, रीना गर्ग, मिथलेश गोयल, बबीता गुप्ता, राखी गुप्ता, रचना शर्मा, संगीता, अमिता गोयल, प्रवीण शर्मा, सरिता रानी, आश्रम की माता जी, पूनम जी आदि सब उपस्थित थे।
सं. उप्रेती
वार्ता
image