Monday, Jan 25 2021 | Time 00:12 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • महिला कर्मचारियों का विशेष ख्याल रखें अधिकारीः राव
राज्य » अन्य राज्य


ओडिशा उपचुनाव: तिर्तोल, बालासोर सीट पर बीजद आगे

भुवनेश्वर, 10 नवंबर (वार्ता) ओडिशा में बालासोर और तिर्तोल विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के लिए शुरुआती रूझानों में इन दोनों सीटों पर दूसरे दौर की मतगणना तक सत्तारूढ बीजू जनता दल (बीजद) आगे चल रही है।
दोनों विधानसभा सीटों के उपचुनाव के लिए वोटों की गिनती आज सुबह आठ बजे शुरू हुई और सभी कड़ी सुरक्षा के बीच कोरोना वायरस (काेविड-19) के दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन किया गया।
चुनाव अधिकारियों के मुताबिक जगतसिंहपुर जिले के तिर्तोल से शुरुआती रूझान में बीजद के विजय शंकर दास भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार राजकिशोर बेहेरा से आगे चल रहे हैं। वहीं बालासोर में बीजद के एस के दास भाजपा के राज किशोर बेहेरा से आगे चल रहे हैं।
दूसरे दौर की मतगणना के मुताबिक बालासोर सदर सीट से बीजद प्रत्याशी 615 मतों से आगे हैं वहीं तिर्तोल सीट पर बीजद प्रत्याशी 3310 मतों से आगे चल रहे हैं। दोनों ही सीटों पर कांग्रेस तीसरे नंबर पर है।
दोनों मतगणना केंद्र पर तीन स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था बनाई गई है। मतगणना केन्द्र पर 110 अधिकारी और 57 पर्यवेक्षक तैनात किए गए हैं।
कोरोना महामारी के मद्देनजर फेस मास्क, सामाजिक दूरी जैसे एहतियात बर्ते गए हैं।
शुभम, उप्रेती
वार्ता
More News
वाहनों की टक्कर में तीन की मौत, छह घायल

वाहनों की टक्कर में तीन की मौत, छह घायल

25 Jan 2021 | 12:00 AM

रामानाथपुरम, 24 जनवरी (वार्ता) तमिलनाडु के थापल चावड़ी में रविवार को ओमनी वैन और पर्यटक वैन की टक्कर में महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गयी और छह अन्य घायल हो गए।

see more..
सोलर सेक्स स्कैंडल की जांच सीबीआई से कराने का फैसला

सोलर सेक्स स्कैंडल की जांच सीबीआई से कराने का फैसला

24 Jan 2021 | 11:38 PM

तिरुवनंतपुरम, 24 जनवरी (वार्ता) केरल सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री उम्मन चांडी और अन्य के खिलाफ सोलर सेक्स स्कैंडल मामले की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने का निर्णय लिया है।

see more..
त्रिवेंद्र का दावा बेदाग होगा हरिद्वार का कुम्भ

त्रिवेंद्र का दावा बेदाग होगा हरिद्वार का कुम्भ

24 Jan 2021 | 9:27 PM

हरिद्वार/देहरादून, 24 जनवरी (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा है कि हरिद्वार में आयोजित होने वाला कुम्भ पूरी तरह से 'बेदाग' होगा।

see more..
image