Saturday, Apr 20 2024 | Time 22:10 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बागेश्वर में चरस के साथ सरकारी कर्मचारी गिरफ्तार

नैनीताल, 11 नवम्बर (वार्ता) उत्तराखंड की विशेष अभियान समूह (एसओजी) एवं पुलिस की टीम ने संयुक्त अभियान के तहत एक चरस तस्कर को गिरफ्तार कर आरोपी से एक किलो से अधिक चरस बरामद की है। आरोपी लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) का संविदा कर्मी है।
बागेश्वर के पुलिस अधीक्षक मणिकांत मिश्रा ने बुधवार को इस मामले को खुलासा करे हुए बताया कि एसओजी बागेश्वर और कोतवाली पुलिस ने मंगलवार रात को नशे के सौदागरों के खिलाफ संयुक्त अभियान चलाया जा रहा था।
इसी दौरान टीम ने अमसरकोट रोड पर सेंट जोसेफ स्कूल के पास हरिओम कोरंगा पुत्र स्व. आन सिंह कोरंगा निवासी झोपड़ा, कपकोट को रोका और तलाशी के दौरान उसके पास 1.192 किलोग्राम चरस बरामद हुई। बरामद चरस की कीमत एक लाख बीस हजार रुपये आंकी गयी है। आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया।
उन्होंने बताया कि जांच करने पर पता चला कि आरोपी पीडब्ल्यूडी का संविदा कर्मचारी है और अपने गांव से चरस को लेकर आ रहा था। आरोपी के खिलाफ बागेश्वर कोतवाली में मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी ने बताया कि वह चरस को फुटकर में बेच कर मोटा मुनाफा कमाना चाहता था।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
कर्नाटक सरकार खतरनाक मानसिकता को बढ़ावा दे रही है: मोदी

कर्नाटक सरकार खतरनाक मानसिकता को बढ़ावा दे रही है: मोदी

20 Apr 2024 | 9:25 PM

बेंगलुरु, 20 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कर्नाटक और राज्य की राजधानी बेंगलुरु में बिगड़ती सुरक्षा स्थिति पर ‘गंभीर चिंता’ व्यक्त करते हुये कांग्रेस सरकार पर खतरनाक मानसिकता को बढ़ावा देने का शनिवार को आरोप लगाया।

see more..
image