Friday, Mar 29 2024 | Time 13:30 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


आत्महत्या करने वाली महिला के पति ने की खुदकुशी

मलाप्पुरम, 11 नवंबर (वार्ता) केरल के मलाप्पुरम जिले के भूतानम के पास स्थित रबर स्टेट में हाल ही में अपने तीनों बेटों की हत्या करने के बाद आत्महत्या करने वाली रेहाना (35) के पति विनेश ने बुधवार सुबह खुदकुशी कर ली। इसके साथ ही एक पूरे परिवार का दुखद अंत हो गया।
पुलिस सूत्रों ने विनेश की आत्महत्या की पुष्टि की है। गत आठ नवंबर को रेहाना और उसके तीनों बच्चों को फांसी के फंदे से झूलते पाया गया। रेहाना ने अपने बच्चों को जहर खिलाकर मार डाला तथा बाद में उनके शवों को फंदे से लटका दिया और खुद भी आत्महत्या कर ली।
इस अतिवादी कदम के पीछे पारिवारिक विवाद को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। विनेश काे अपने परिजनों की मौत होने की खबर मिली तो वह अपने गृह जिले लौट आया था। घटना के समय विनेश कन्नूर स्थित अपने कार्यस्थल पर था। इससे पहले विनीश ने अपने परिवार के सदस्यों से 29 अक्टूबर को मुलाकात की थी।
रेहाना के पिता राजन ने पुलिस से संपर्क कर अपनी बेटी और नातियों की मौत की घटना की जांच कराने की मांग की है। उन्होंने कहा कि विनेश का किसी अन्य महिला से संबंध है जिसके कारण उसकी बेटी और दामाद मेें झगड़ा हुआ करता था।
संजय जितेन्द्र
वार्ता
More News
तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव के लिये 933 नामांकन पत्र स्वीकार

तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव के लिये 933 नामांकन पत्र स्वीकार

29 Mar 2024 | 12:32 PM

चेन्नई, 29 मार्च (वार्ता) तमिलानाडु में आगामी लोक सभा चुनाव के पहले चरण के लिये प्रमुख राजनीति दलों के सभी प्रमुख उम्मीदवारों कुल 933 नामांकन पत्र दाखिल किये। इन नामांकन पत्रों को चुनाव आयोग ने जांच के बाद स्वीकार कर लिये हैं।

see more..
बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

28 Mar 2024 | 11:38 PM

चेन्नई, 28 मार्च (वार्ता) राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने एक बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए गुरुवार को एक मार्च को बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट मामले में एक प्रमुख साजिशकर्ता को गिरफ्तार किया।

see more..
image