Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:21 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सिक्किम में काेरोना के संक्रमण के 51 नए मामले

गंगटोक, 11 नवंबर (वार्ता) सिक्किम में एक बार फिर कोरोना वायरस के मामलों में उछाल आया है और मंगलवार को यहां एक दिन में संक्रमण के मामलों की संख्या 12 से बढ़कर 51 हो गयी, जिससे कुल मामले 4308 हो गए हैं।
राज्य में 3839 लोगों के स्वस्थ होने से सक्रिय मामले महज 303 ही हैं, जबकि पिछले 24 घंटों में एक संक्रमित शख्स की मौत से कोरोना से मरने वालों की संख्या 80 हो गयी है।
राज्य सूचना शिक्षा संचार (आईईसी) की सदस्य सोनम भूटिया ने बताया, '' मृत व्यक्ति को उच्च रक्तचाप था और वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। इसके अलावा उत्तर सिक्किम के जवाहर नवोदय विद्यालय में परीक्षा में ड्यूटी पर मौजूद एक कर्मचारी भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है, इसलिये परीक्षा में उपस्थित होने वाले सभी लोगों को क्वारंटीन में रहने के लिये कहा गया है। लक्षण सामने आने पर सभी आवश्यक कदम उठाये जाएंगे। एक कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग टीम भी उन सभी लोगों को ढूंढ़ने और उनके साथ संपर्क करने की कोशिश कर रही है जो वहां मौजूद थे। ''
सं जितेन्द्र
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image