Friday, Mar 29 2024 | Time 17:00 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


चंपावत में कार खाई में गिरी, दो मरे, एक घायल

नैनीताल, 12 नवंबर (वार्ता) उत्तराखंड के चंपावत जनपद में एक कार के गहरी खाई में गिरने से उत्तर प्रदेश के दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया है।
चंपावत पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना बुधवार देर रात को उस समय हुई जब कार लोहाघाट से हल्द्वानी की ओर जा रही थी। कार आरएफसी गोदाम के पास 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। कार में तीन लोग सवार थे। इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया।
सूत्रों के अनुसार दुर्घटना की जानकारी नहीं मिलने के कारण घायल और मृतक रात भर खाई में गिरे रहे। आज सुबह आसपास के लोगों को दुर्घटना जानकारी मिलने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। इसके बाद लोहाघाट और पाटी थाना पुलिस ने मौके पर राहत एवं बचाव कार्य चलाया गया।
पुलिस के अनुसार धर्मेंद्र यादव पुत्र ऋषिपाल यादव निवासी ग्राम सुल्तानपुर खुर्द थाना बहजोई, जिला संभल, उत्तर प्रदेश और बबलू पुत्र चंद्रपाल सिंह हमियापुर, थाना जरीफनगर, बदायूं, उत्तर प्रदेश की मौत हो गई जबकि देवेंद्र यादव पुत्र बनवारी सिंह घायल हो गया। तीनों लोग चंपावत किसी काम से आये थे और वापस लौट रहे थे।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

29 Mar 2024 | 3:29 PM

अगरतला 29 मार्च (वार्ता) त्रिपुरा में विपक्षी मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने शुक्रवार को पश्चिम त्रिपुरा संसदीय क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर डॉ. विशाल कुमार के खिलाफ चुनाव आयोग (ईसीआई) का रुख किया और उन पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार व पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव का नामांकन पत्र स्वीकार करते समय चुनाव नियमों के उल्लंघन करने का आरोप लगाया।

see more..
किशन रेड्डी को लोस चुनाव में राजग के 370 से 400 सीटें हासिल का भरोसा

किशन रेड्डी को लोस चुनाव में राजग के 370 से 400 सीटें हासिल का भरोसा

29 Mar 2024 | 3:32 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष जी. किशन रेड्डी ने विश्वास जताया है कि पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के साथ साझीदारी में 370 और 400 सीटें हासिल करेगी।

see more..
image