Saturday, Jan 23 2021 | Time 05:47 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • उत्तर कोरिया के निवारण के लिए साझेदारों के साथ काम कर रहे हैंः व्हाइट हाउस
  • आने वाले दिनों में कोरोना से और मौतें हो सकती हैंः जॉनसन
  • केन्या एयरवेज ने फ्रांस और हॉलैंड के लिए उड़ाने निलंबित की
  • ब्राजील में कोरोना से 1316 और मरीजों की मौत
  • बिडेन ने मेक्सिको के राष्ट्रपति से की बातः व्हाइट हाउस
  • नारायणसामी राष्ट्रपति से मुलाकात नहीं कर पाएंगे
राज्य » अन्य राज्य


सौरव, रितुपर्णा सहित विभिन्न हस्तियों ने दी सौमित्र को श्रद्धांजलि

कोलकाता 15 नवंबर (वार्ता) भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली तथा प्रसिद्ध अभिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता सहित विभिन्न हस्तियों ने मशहूर अभिनेता सौमित्र चटर्जी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है।
श्री गांगूल ने रविवार को ट्वीट कर कहा,“आपने बहुत कुछ किया है। आप शांति से आराम कर सकते हैं।”
बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा ने कहा,“फेलुदा चले गए। श्री सौमित्र चट्टर्जी को नमन। आपके शिल्प, आपकी विरासत पर जिंदा रहेंगे।”
अभिनेता अनुमप खेर ने ट्वीट कर कहा,“महान अभिनेता एवं मेरे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक सौमित्र चट्टर्जी के निधन की खबर सुनका बहुत दुख हुआ। मैंने उनकी अद्भुत प्रतिभा और शिल्प से बहुत कुछ सीखा है। ओम शांति!”
वहीं अभिनेत्री सेनगुप्ता ने कहा, “मैंने अपनी दूसरी फिल्म से उनके (श्री सौमित्र चट्टर्जी के) साथ अभिनय करना शुरू किया। मैं अपने 25 साल के करियर में उनके साथ की गई फिल्मों की संख्या को भी याद नहीं रख सकती। मैंने इस उद्योग में उनके (श्री चटर्जी के सामान लंबा, वीर, साहसी, संवेदनशील, सुंदर आदमी कभी नहीं देखा है। वह एक सच्चे पिता की तरह थे। उन्होंने मुझे अभिनय की इतनी सुंदर बारीकियां बतायीं, उन्होंने मुझे दिखाया कि कैसे एक पंक्ति को प्रस्तुत करना है। कुछ भावनाओं का मंथन कैसे करें। जीवन में उनका मकसद 'काम ही पूजा' था। यह बहुत दिल तोड़ने वाली घटना है। यदि आप अपने परिवार में से किसी को खो देते हैं, तो आप उस दर्द को जानते हैं। सौमित्र काकू एक दाता थे। हमारे लिए उनसे उनके अभी बहुत कुछ सिखना था। वह जहां भी जाएंगे, मुझे उम्मीद है कि वह वहां भी निर्माण करेंगे। वे एक जन्मदाता थे। सौमित्र काकू, मैं एक बार फिर आपके पैर छूना चाहती हूं, लेकिन मेरे पास वह अवसर नहीं है, क्योंकि मैं भारत में नहीं हूं। मैं आपको अलविदा नहीं कह सकती क्योंकि मुझे पता है कि आप हमेशा हमारे साथ रहेंगे, आप हमारे साथ काम करेंगे, आप हमें हमेशा प्यार करेंगे।”
उल्लेखनीय है कि श्री सौमित्र चट्टर्जी का रविवार को यहां 85 साल की उम्र में निधन हो गया।
संतोष.संजय
वार्ता
More News
मेघालय के कोयला खनन क्षेत्र में दुर्घटना में छह की मौत

मेघालय के कोयला खनन क्षेत्र में दुर्घटना में छह की मौत

22 Jan 2021 | 11:20 PM

शिलांग 22 जनवरी (वार्ता) मेघालय के पूर्वी जयंतिया हिल्स जिले के दिनेशालु गांव के पास सोरारी में कोयला खनन क्षेत्र में एक दुर्घटना में छह श्रमिकों की मौत हो गई।

see more..
केरल में कोरोना वायरस सक्रिय मामले बढ़ कर 70000 के पार

केरल में कोरोना वायरस सक्रिय मामले बढ़ कर 70000 के पार

22 Jan 2021 | 9:23 PM

तिरुवनंतपुरम, 22 जनवरी (वार्ता) केरल में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण के नये मामलों की तुलना में स्वस्थ होने वाले मामलों में कमी होने के कारण सक्रिय मामलों की संख्या शुक्रवार को बढ़ कर 70,000 के पार पहुंच गयी।

see more..
image