Friday, Apr 19 2024 | Time 05:24 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


हल्द्वानी में गैस कर्मी से लूटपाट करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार

नैनीताल, 16 नवम्बर (वार्ता) उत्तराखंड के हल्द्वानी में पुलिस ने चौधरी गैस एजेंसी के कर्मचारी से साढ़े इक्तालीस हजार रुपये की रकम लूटने के आरोपी सलमान उर्फ सब्बू ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से लूटी गयी रकम भी बरामद कर ली गयी है।
हल्द्वानी पुलिस के अनुसार गैस एजेंसी कर्मचारी संजय कुमार ने 15 नवम्बर को बनभूलपुरा थाना में उसके साथ लूटपाट की शिकायत दर्ज करायी। उसने बताया कि बनभूलपुरा स्थित बड़ी रोड पर गैस वितरित करने के दौरान अज्ञात व्यक्ति उससे 41,500 रुपये लूटकर फरार हो गया।
कोतवाल संजय कुमार की अगुवाई में एक टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम ने कड़ी मेहनत के बाद सोमवार को लूट के आरोपी सलमान उर्फ सब्बू ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से लूटी गयी रकम भी बरामद कर ली गयी है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया गया कि 15 दिन पहले उसकी बिजनौर से शादी हुई थी और राजगिरी का काम करता है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image