Thursday, Jan 28 2021 | Time 07:11 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका में कैपिटल हिल हिंसा मामले में तीन लोगों पर आरोप तय
  • इजरायल में कोरोना संक्रमण के 7,412 नये मामले
  • अमेरिका में कोविड-19 से 4 28 लाख से अधिक लोगों की मौत
  • ब्रिटेन में एस्ट्राजेनेका के वैक्सीन संयंत्र के पास मिला संदिग्ध पैकेट
  • अमेरिका ने यूएई और सऊदी अरब के साथ रक्षा समझौतों पर लगाई रोक
  • कैमरून में सड़क दुर्घटना में 53 लोगों की मौत, 29 घायल
राज्य » अन्य राज्य


पुलिस ने बच्ची के अपहरण मामले में दम्पति को किया गिरफ्तार

हैदरबाद 16 नवंबर (वार्ता) तेलंगाना में हैदराबाद पुलिस ने तीन साल की एक बच्ची के अपहरण के मामले में 20 घंटे के अंदर एक दम्पति को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने आज यहां जारी विज्ञप्ति में बताया कि अफजलगुनी पुलिस जिन दो लोगों को गिरफ्तार किया है उनके नाम संगामोनी शिवूदू (31) और उसकी पत्नी संगामोनी पारवातम्मा (30) हैं। वे महबूबनगर जिले के सिंगाईपल्ले गांव निवासी हैं।
पुलिस ने बातया कि 14 नवंबर को कोंडापुर की संगति जय लक्ष्मी ने एक शिकायत दर्ज करायी जिसमें उसने बताया कि वह कर्नाटक में बेल्लारी के निकट अपनी चचेरी बहन लक्ष्मी के गांव जाने के लिए पति नागार्जुन के साथ अपने दो बच्चों के साथ महात्मा गांधी बस स्टैंड आई थी।साथ में चचेरी बहन भी थी।
शिकायतकर्ता ने बताया कि रात साढ़े नौ बजे वे बेल्लारी बस में सवार हुए लेकिन बेटा नागार्जुन बस में नहीं चढ़ा क्योंकि वह बेल्लारी जाने का इच्छुक नहीं था। इसके बाद शिकायतकर्ता अपने बच्चों और चचेरी बहन के साथ बस से उतर गई।
जब वह नागार्जुन को समझाने की कोशिश कर रही थी, इसी दौरान उसकी बेटी अवंतिका गायब हो गयी। जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी।
शिकायत मिलने के बाद लापता लड़का का पता लगाने के लिए पुलिस ने सात स्पेशल टीमों को गठन किया। लापता लड़की को पुलिस ने 20 घंटे के अंदर ढूंढ निकाला और दोनों अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने बताया अपहरणकर्ता दम्पति का संगनाईपल्ले गांव में छह साल पहले विवाह हुआ था उनकी कोई संतान नहीं थी। गांव में काम न होने के बारण दोनों अपनी आजीविका चलाने के लिए तेलंगाना में देशाईपेटा गांव आ गए और पास के जंगल में मजदूरी करने लगे और छह हजार प्रतिमाह कमा रहे थे।
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की सहायता ने उन्हें ढूंढ निकाला।
उप्रेती आशा
वार्ता
image