Monday, Jan 25 2021 | Time 01:03 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अगले सप्ताह दावोस फोरम को संबोधित करेंगे पुतिन
  • महिला कर्मचारियों का विशेष ख्याल रखें अधिकारीः राव
राज्य » अन्य राज्य


अल्मोड़ा में सड़क दुर्घटना में दम्पति मौत

नैनीताल, 17 नवम्बर (वार्ता) उत्तराखंड के अल्मोड़ा में एक कार दुर्घटना में पति-पत्नी की मौत हो गयी। महिला भैया दूज पर अपने भाई को टीका करने के बाद पति के साथ घर वापस लौट रही थी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार धौला देवी ब्लाक के भैंसोड़ी गांव निवासी जीवन सिंह भैया दूज के मौके पर पत्नी गीता देवी के साथ सोमवार को ससुराल सिमलखेत आये थे। भाई को टीका करने के बाद दोनों रात को अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान ध्याड़ी के पास उनकी कार गहरी खाई में जा गिरी।
दन्या के थाना प्रभारी संतोष देवरानी ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही वह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य चलाया गया। उन्होंने बताया कि जीवन सिंह की मौके पर ही मौत हो गयी थी जबकि गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया। महिला ने भी अल्मोड़ा अस्पताल में आज दम तोड़ दिया। दोनों की असामयिक मौत के बाद क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
वाहनों की टक्कर में तीन की मौत, छह घायल

वाहनों की टक्कर में तीन की मौत, छह घायल

25 Jan 2021 | 12:00 AM

रामानाथपुरम, 24 जनवरी (वार्ता) तमिलनाडु के थापल चावड़ी में रविवार को ओमनी वैन और पर्यटक वैन की टक्कर में महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गयी और छह अन्य घायल हो गए।

see more..
सोलर सेक्स स्कैंडल की जांच सीबीआई से कराने का फैसला

सोलर सेक्स स्कैंडल की जांच सीबीआई से कराने का फैसला

24 Jan 2021 | 11:38 PM

तिरुवनंतपुरम, 24 जनवरी (वार्ता) केरल सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री उम्मन चांडी और अन्य के खिलाफ सोलर सेक्स स्कैंडल मामले की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने का निर्णय लिया है।

see more..
त्रिवेंद्र का दावा बेदाग होगा हरिद्वार का कुम्भ

त्रिवेंद्र का दावा बेदाग होगा हरिद्वार का कुम्भ

24 Jan 2021 | 9:27 PM

हरिद्वार/देहरादून, 24 जनवरी (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा है कि हरिद्वार में आयोजित होने वाला कुम्भ पूरी तरह से 'बेदाग' होगा।

see more..
image