Monday, Jan 25 2021 | Time 00:49 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • महिला कर्मचारियों का विशेष ख्याल रखें अधिकारीः राव
राज्य » अन्य राज्य


आंध्र के तीन शिकारी हाथी दांतों के साथ गिरफ्तार

बेंगलुरु 17 नवंबर (वार्ता) कर्नाटक पुलिस ने आंध्र प्रदेश के तीन शिकारियों को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वे बेंगलुरु में चार हाथी दांतों को बेचने की कोशिश कर रहे थे।
पुलिस ने मंगलवार को बताया कि गिरफ्तार शिकारियों की पहचान लोकेश, एन मंजुनाथ और वी गोवी के रूप में हुई है। तीनों आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले के निवासी हैं।
लाेकेश और गोवी मजदूर के रूप में काम करते हैं जबकि मंजूनाथ बेरोजगार है और हाथी दांत को बेचने में मदद कर रहा था। लोकेश ने पूछताछ में खुलासा किया कि गिरोह का सरगना, जो फरार है, ने उन्हें हाथी के दांत दिये थे तथा उन्हें बेचने पर 50,000 रुपये का कमीशन देने का वादा किया था।
हेब्बाल पुलिस इस संबंध में मामला दर्ज करके जांच कर रही है।
संजय आशा
वार्ता
More News
वाहनों की टक्कर में तीन की मौत, छह घायल

वाहनों की टक्कर में तीन की मौत, छह घायल

25 Jan 2021 | 12:00 AM

रामानाथपुरम, 24 जनवरी (वार्ता) तमिलनाडु के थापल चावड़ी में रविवार को ओमनी वैन और पर्यटक वैन की टक्कर में महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गयी और छह अन्य घायल हो गए।

see more..
सोलर सेक्स स्कैंडल की जांच सीबीआई से कराने का फैसला

सोलर सेक्स स्कैंडल की जांच सीबीआई से कराने का फैसला

24 Jan 2021 | 11:38 PM

तिरुवनंतपुरम, 24 जनवरी (वार्ता) केरल सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री उम्मन चांडी और अन्य के खिलाफ सोलर सेक्स स्कैंडल मामले की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने का निर्णय लिया है।

see more..
त्रिवेंद्र का दावा बेदाग होगा हरिद्वार का कुम्भ

त्रिवेंद्र का दावा बेदाग होगा हरिद्वार का कुम्भ

24 Jan 2021 | 9:27 PM

हरिद्वार/देहरादून, 24 जनवरी (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा है कि हरिद्वार में आयोजित होने वाला कुम्भ पूरी तरह से 'बेदाग' होगा।

see more..
image