Saturday, Jan 23 2021 | Time 06:00 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • उत्तर कोरिया के निवारण के लिए साझेदारों के साथ काम कर रहे हैंः व्हाइट हाउस
  • आने वाले दिनों में कोरोना से और मौतें हो सकती हैंः जॉनसन
  • केन्या एयरवेज ने फ्रांस और हॉलैंड के लिए उड़ाने निलंबित की
  • ब्राजील में कोरोना से 1316 और मरीजों की मौत
  • बिडेन ने मेक्सिको के राष्ट्रपति से की बातः व्हाइट हाउस
  • नारायणसामी राष्ट्रपति से मुलाकात नहीं कर पाएंगे
राज्य » अन्य राज्य


बीजद कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रवक्ता की टिप्पणी पर किया प्रदर्शन

पुरी 18 नवंबर (वार्ता) बीजू जनता दल (बीजद) के सैकड़ों कार्यकताओं ने बुधवार को पुरी के जगन्नाथ स्वामी के लिए अपमानजनक टिप्पणी करने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश प्रवक्ता लेखसरी समंतसिम्हर खिलाफ नारेबाजी करते हुए जुलूस निकाला।
शहर के अध्यक्ष सब्यासाची महापात्रा और पूर्व नागरिक निकाय की अध्यक्ष शांतिलता प्रधान के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने लेखसरी का पुतला जलाया और उनके खिलाफ टाउन थाने में शिकायत दर्ज करायी।
श्री महापात्रा ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश के प्राचीन लोग पुरी को ओडिशा राज्य के अस्तित्व में आने से पहले ही जगदीश की भूमि के रूप में जानते हैं। यह हिन्दुओं के चार धामों में से एक है और त्रिदेव की वार्षिक रथ यात्रा में देश और विदेश से बड़ी संख्या में भक्त इसमें भाग लेते हैं।
उन्होंने कहा कि सुश्री लेखसरी का यह बयान तीर्थ स्थान को बदनाम करने की साजिश का एक हिस्सा है । उन्होंने कहा कि इस विरासत को एक अंतरराष्ट्रीय स्थान में तब्दील किया जा रहा है।
गौरतलब है कि सुश्री लेखसरी ने उेलांग ब्लॉग में हाल ही में टिप्पणी की थी कि पुरी लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार के रूप में संबित पात्रा के चुनाव लड़ने से पहले पुरी के बारे में कोई कुछ नहीं जानता था। उन्होंने कहा था कि अधिकतर लोग का मानना है कि पुरी कोलकाता में है।
उप्रेती.संजय
वार्ता
Timeout expired. The timeout period elapsed prior to completion of the operation or the server is not responding.
image