Wednesday, Jan 20 2021 | Time 00:11 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य » अन्य राज्य


प्रेमचन्द ने अधिकारियों को विधानसभा के हित में कार्य के निर्देश दिये

देहरादून 19 नवंबर (वार्ता) उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने गुरुवार को विधानसभा के उच्च अधिकारियों के साथ विभिन्न विषयों पर आयोजित बैठक में उन्हें विधानसभा के हित में कार्य करने के निर्देश दिये।
देहरादून स्थित विधान भवन स्थित निजी कार्यालय कक्ष में आहूत बैठक के दौरान श्री अग्रवाल ने विधानसभा से संबंधित विभिन्न विषयों पर अधिकारियों से वार्ता की। उन्होंने विभिन्न समितियों की बैठकों के बारे में भी जानकारी ली। साथ ही अधिकारियों की विभिन्न समस्याओं को भी सुना।
उन्होंने उत्तराखंड विधानसभा को देश में आदर्श विधानसभा के रूप में स्थापित करने के लिए सभी से अपना अहम योगदान देने की अपील की। उन्होंने कोरोना संक्रमण के कारण कार्मिकों से विशेष सतर्कता बरतते हुए कार्यालय में सरकार द्वारा दिये गए आवश्यक दिशा निर्देशों का पालन करने की भी बात कही।
बैठक में विधानसभा के प्रभारी सचिव मुकेश सिंघल, अपर सचिव मदन कुंजवाल, अनु सचिव नरेंद्र रावत, अनु सचिव मनोज कुमार, पुस्तकालय अध्यक्ष वंदना हरव्यासी, प्रतिवेदक हेम गुरानी, अनु सचिव हेम पंत, प्रोटोकॉल अधिकारी मयंक सिंघल, वरिष्ठ निजी सचिव अजय अग्रवाल, सुरक्षा अधिकारी प्रदीप गुणवंत, व्यवस्था अधिकारी दीपचंद सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।
सं. उप्रेती
वार्ता
image