Friday, Mar 29 2024 | Time 05:42 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पूर्व मंत्री पूनगोथाई अस्पताल में भर्ती

चेन्नई, 19 नवंबर (वार्ता) द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) की विधायक एवं पूर्व मंत्री पूनगोथाई अलादी अरुणा को दवाई की अधिक खुराक लेने के कारण अस्पताल में भर्ती किया गया है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि यह आत्महत्या का प्रयास था या उन्होंने अनजाने में इसका सेवन किया।
पुलिस मुख्यालय की ओर से गुरुवार को जारी एक रिपोर्ट के मुताबिक सुश्री पूनगोथाई ने कल रात एक पार्टी में कुछ परेशानी के कारण दवाई की अधिक खुराक ले ली थी, जिससे उनकी हालत बिगड़ गयी और उन्हें दक्षिणी तिरुनेलवेली जिले के शिबा अस्पताल में भर्ती कराया गया।
उल्लेखनीय है कि वर्ष 2016 के विधानसभा चुनाव में अलंगुलम विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित दिवंगत द्रमुक मंत्री अलादी अरुणा की पुत्री सुश्री पूनगोथाई स्त्री रोग विशेषज्ञ हैं। साल 2006 के चुनाव में वह पहली बार वह अलंगुलम विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित हुईं और तत्कालीन मुख्यमंत्री एम करुणानिधि की कैबिनेट में उन्हें समाज कल्याण मंत्री बनाया गया। उन्होंने हालांकि 14 मई 2008 को अपने रिश्तेदार से जुड़े एक भ्रष्टाचार के मामले में सतर्कता एवं भ्रष्टाचार-निरोधी निदेशक से टेलीफोन पर बातचीत के बाद हुये एक विवाद को लेकर मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था, लेकिन फरवरी 2009 में पूनगाेथाई को दोबारा मंत्री पद देते हुये सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय का प्रभार सौंपा गया था।
सं.श्रवण
वार्ता
image