Saturday, Jan 23 2021 | Time 06:15 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • उत्तर कोरिया के निवारण के लिए साझेदारों के साथ काम कर रहे हैंः व्हाइट हाउस
  • आने वाले दिनों में कोरोना से और मौतें हो सकती हैंः जॉनसन
  • केन्या एयरवेज ने फ्रांस और हॉलैंड के लिए उड़ाने निलंबित की
  • ब्राजील में कोरोना से 1316 और मरीजों की मौत
  • बिडेन ने मेक्सिको के राष्ट्रपति से की बातः व्हाइट हाउस
  • नारायणसामी राष्ट्रपति से मुलाकात नहीं कर पाएंगे
राज्य » अन्य राज्य


नैनीताल में दर्दनाक हादसे में तीन युवकों की मौत, जानकारी तीसरे दिन मिली

नैनीताल, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तराखड के नैनीताल में एक सड़क हादसे में तीन युवकों की असामयिक मौत हो गयी। हादसे की जानकारी तीसरे दिन मिली। तब जाकर राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया गया।
नैनीताल के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) विजय थापा ने बताया कि शुक्रवार सुबह गेठिया और भवाली के बीच एक कार दुर्घटना की जानकारी मिली। नैनीताल और ज्योलिकोट पुलिस को मौके पर रवाना किया गया। मौके पर जांच की गयी तो खाई में कार से तीन युवकों के शव बरामद हुए।
पुलिस एवं आसपास के लोगों ने किसी तरह से शवों को खाई से बाहर निकाला। जांच में पता चला कि कार दुर्घटना 18 नवम्बर की देर रात को घटी है। तब तक मृतक खाई में ही गिरे रहे। बताया जाता है कि हल्द्वानी के रहने वाले तीन युवक 18 नवम्बर को एक शादी समारोह में भाग लेने के लिये नैनीताल के सुयालबाड़ी गये थे।
देर रात को जब वह विवाह समारोह में भाग लेकर वापस लौट रहे थे तो भवाली-ज्योलिकोट मार्ग पर भूमियाधार से कुछ दूरी पर उनकी कार खाई में गिर गयी। देर रात होने की वजह से किसी को भी दुर्घटना की जानकारी नहीं हो पायी। न ही अगले दिन किसी को कार खाई में गिरने की भनक लगी।
जब दो दिन तक तीनों युवक घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी ढूंढ खोज की। इसी दौरान पुलिस को भी जानकारी दी गयी और युवकों के मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया गया तो बमुश्किल उनकी लोकेशन का पता चला। इसके बाद परिजनों को दुर्घटना की सूचना दी गयी।
सीओ थापा एवं तल्लीताल के थाना प्रभारी विजय मेहता मौके पर राहत एवं बचाव कार्य चलाने तथा शवों को बाहर निकालने में जुटे रहे। श्री थापा ने बताया कि मृतकों में शुभम कांडपाल, गणेश पांडे और गिरीश जोशी शामिल हैं। तीनों युवकों की उम्र 22 से 24 साल के बीच है। शवों को बाहर निकालकर आवश्यक कार्यवाही अमल में लायी गयी। इस दर्दनाक हादसे के सामने आने के बाद क्षेत्र में मातम पसर गया।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
मेघालय के कोयला खनन क्षेत्र में दुर्घटना में छह की मौत

मेघालय के कोयला खनन क्षेत्र में दुर्घटना में छह की मौत

22 Jan 2021 | 11:20 PM

शिलांग 22 जनवरी (वार्ता) मेघालय के पूर्वी जयंतिया हिल्स जिले के दिनेशालु गांव के पास सोरारी में कोयला खनन क्षेत्र में एक दुर्घटना में छह श्रमिकों की मौत हो गई।

see more..
केरल में कोरोना वायरस सक्रिय मामले बढ़ कर 70000 के पार

केरल में कोरोना वायरस सक्रिय मामले बढ़ कर 70000 के पार

22 Jan 2021 | 9:23 PM

तिरुवनंतपुरम, 22 जनवरी (वार्ता) केरल में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण के नये मामलों की तुलना में स्वस्थ होने वाले मामलों में कमी होने के कारण सक्रिय मामलों की संख्या शुक्रवार को बढ़ कर 70,000 के पार पहुंच गयी।

see more..
image