Thursday, Apr 18 2024 | Time 21:27 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


त्रिवेन्द्र रूद्रपुर में किसानों को देंगे ब्याज मुक्त ऋण योजना की सौगात

नैनीताल, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत शनिवार को उधमसिंह नगर के दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वह कई विकास योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे और प्रदेेश के किसानों को तीन लाख तक ब्याज मुक्त ऋण की भी सौगात देंगे।
श्री त्रिवेन्द्र के दौरे से पहले उच्च शिक्षा राज्य मंत्री डाॅ. धन सिंह रावत ने शुक्रवार को रूद्रपुर का दौरा किया और प्रशासन के साथ ही पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया। मुख्यमंत्री कल रूद्रपुर के गांधी पार्क में होने वाले मुख्य कार्यक्रम में किसानों को ब्याज मुक्त ऋण की सौगात देंगे। इससे प्रदेश के हजारों लाखों किसानों को फायदा होगा। अभी तक यह धनराशि एक लाख तक थी जिसे बढ़ाकर तीन लाख रुपये कर दिया गया है।
इसके साथ ही मुख्यमंत्री रामपुर रोड स्थित आदित्य नाथ झा राजकीय इंटर कालेज की भूमि पर बनने वाले ट्रांसपोर्ट नगर और अनाज मंडी का शिलान्यास भी करेंगे। इसके अलावा आधुनिक बस अड्डा, राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के वाणिज्य संकाय भवन का शिलान्यास और जजी परिसर में अधिवक्ता चेंबर और पार्किंग स्थल को लोकार्पण भी करेंगे।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
तेलंगाना में केंद्र ने विकास के लिए 10 लाख करोड़ किए आवंटित: किशन

तेलंगाना में केंद्र ने विकास के लिए 10 लाख करोड़ किए आवंटित: किशन

18 Apr 2024 | 7:24 PM

हैदराबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने पिछले 10 वर्षों में राज्य के विकास के लिए 10 लाख करोड़ रुपये आवंटित किए हैं।

see more..
image