Wednesday, Jan 20 2021 | Time 00:12 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य » अन्य राज्य


पुलिसकर्मियों पर गोली चलाने वाले तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

नैनीताल, 23 नवंबर (वार्ता) उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में पुलिसकर्मियों पर गोली चलाने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में से एक उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले का रहने वाला है।
गदरपुर पुलिस ने बताया कि विगत 15 नवंबर को कुछ अपराधियों ने कामरेड का डेरा पुलिया के पास स्कैनिया चौकी के पुलिसकर्मियों पर गोली चला कर फरार हो गए। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 34,307 एवं 506 के तहत मामला दर्ज कर अपराधियों की धरपकड़ शुरू कर दी।
आखिरकार पुलिस को रविवार रात सफलता मिली और पुलिस ने देर रात तीन आरोपियों जसवंत सिंह उर्फ जस्सा पुत्र दीवान सिंह निवासी कंगन गढ़ी थाना मिलकखानम, रामपुर, उत्तर प्रदेश, जसवंत सिंह उर्फ जस्सा पुत्र महेंद्र सिंह उर्फ सुरजीत सिंह निवासी कामरेड का डेरा थाना केलाखेड़ा एवं देबू उर्फ बलदेव सिंह पुत्र रणजीत सिंह उर्फ गुरप्रीत सिंह निवासी गुलाब सिंह का मजरा केलाखेड़ा को गिरफ्तार कर लिया।
गदरपुर के थाना प्रभारी अरविंद सिंह के अनुसार तीनों अपराधी प्रवृत्ति के हैं और तीनों के खिलाफ उधम सिंह नगर में विभिन्न अभियोग दर्ज हैं।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
image