Friday, Mar 29 2024 | Time 18:38 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


चंपावत में चरस तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नैनीताल, 25 नवंबर (वार्ता) उत्तराखंड की चम्पावत पुलिस एवं विशेष अभियान समूह (एसओजी) ने चरस तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से दो किलो 506 ग्राम चरस बरामद की है। आरोपी तस्कर चरस को मोटरसाइकिल की टंकी में छिपा कर ले जा रहा था।
एसपी लोकेश्वर सिंह के निर्देश पर एसओजी और पुलिस की ओर से मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ मंगलवार रात चल्थी में लाधिया नदी पर बने अस्थाई पुल पर संयुक्त अभियान चलाया गया। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार शाहरुख अली पुत्र कौसर अली निवासी गोटिया वार्ड नंबर 11, नूरी मस्जिद के पास, खटीमा, जनपद उधम सिंह नगर को रोका गया और उसकी तलाशी लगी गयी तो उसकी मोटरसाइकिल की टंकी में रखी 2.506 किलोग्राम चरस बरामद हुई।
आरोपी के खिलाफ धारा 8/20/32/60 एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह इस चरस को सस्ते दामों में खरीदकर खटीमा अौर आसपास के मैदानी क्षेत्रों में ऊंचे दामों में बेचने के लिए ले जा रहा था। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने मोइटरसाइकिल की तेल की टंकी को दो हिस्सों में बांट रखा था और एक में चरस भर कर ले जा रहा था।
पुलिस आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड खंगालने में जुट गयी है। जांच टीम में एसएसआई सुरेंद्र खड़ायत, चल्थी चौकी प्रभारी सोनू सिंह, एसओजी कांस्टेबल मनोज बैरी, दीपक प्रसाद, कांस्टेबल चल्थी चौकी भुवन वर्मा, दुर्गानाथ एचपीयू, तुलसी प्रसाद, कांस्टेबल गिरीश पाटनी कोतवाली, कांस्टेबल भुवन पांडे सर्विलांस शामिल रहे।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
image