Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:24 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उधमसिंह नगर में किन्नर से लूट के आरोप में दो गिरफ्तार

नैनीताल, 25 नवंबर (वार्ता) उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के किच्छा में किन्नर से लूटपाट करने का मामला सामने आया है और किच्छा पुलिस ने लूट के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी उत्तर प्रदेश के बरेली के रहने वाले हैं और मजदूरी का काम करते हैं।
उधम सिंह नगर पुलिस से ने बताया कि 13 नवंबर को टुकटुक में सवार होकर जा रही किन्नर जमीला से दो माेटरसाइकिल सवारों ने उसका बैग छीन लिया था और फरार हो गए थे। पीड़िता ने तत्काल इसकी शिकायत किच्छा पुलिस की दी।
पुलिस ने मामला दर्ज कर लूटपाट के आरोपियों की तलाश शुरू की गयी। बताया गया कि आरोपी सादाब पुत्र मुन्ने खां ग्राम पंगा, थाना पुलभट्टा, बरेली और सारिक पुत्र छोटे खां ग्राम पंडेरा, शेरगढ़, बरेली मंगलवार देर शाम को दुपहिया में मलिक के गन्ने के खेत में बैठकर लूटे गये माल को आपस में बांट रहे थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।
आरोपियों से बड़ी मात्रा में सोने के आभूषण, 77000 रुपये नकद और दो मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि आर्थिक तंगी के चलते दोनों ने लूट की योजना बनाई थी। दोनों मजदूरी का काम करते हैं। पुलिस आरोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड खंगालने में जुट गई है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
image