Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:10 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बंगाल की पुलिस पार्टी-सेवक ना बनें : घोष

बहरामपुर, 26 नवम्बर(वार्ता) पश्चिम बंगाल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) अध्यक्ष दिलीप घोष ने गुरुवार को राज्य के पुलिस विभाग को ‘पार्टी-सेवक’ ना बनने की चेतावनी दी और कहा कि उनका वेतन जनता की ओर से दिये गये करों से भुगतान किया जाता है।
श्री घोष ने यहां कंजुघाट इलाके में ‘चाय पे चर्चा’ के दौरान राज्य के पुलिस विभाग को यह चेतावनी दी। उन्होंने तृणमूल कांग्रेस का नाम लिए बगैर कहा कि अगर वे (पुलिस) किसी पार्टी विशेष के पक्ष में हैं तो उन्हें सजा के लिए तैयार रहना चाहिए।
उन्होंने कहा कि भाजपा 2021 में सत्ता में आयेगी तो ऐसे पुलिस अधिकारियों को पहाड़ों या जंगलों में स्थानांतरित किया जायेगा , जहां वे अपने परिवार वालों से मिल पाने में असमर्थ होंगे। उन्होंने राज्य सरकार की भी कड़ी आलोचना की।श्री घोष ने अपने सहयोगियों समेत आज सुबह यहां ऐतिहासिक बैरक स्कवेयर के समीप चहलकदमी की और सुबह की सैर करने वाले लोगों से चर्चा की। उन्होंने विभिन्न क्लबों के खिलाड़ियों और खेलप्रेमियों से भी बातचीत की।
बाद में वह कृषनगर होते हुए कोलकाता लौट गये।
टंडन जितेन्द्र
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image