Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:28 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बीजद विधायक पार्टी से निष्कासित

भुवनेश्वर 29 नवम्बर (वार्ता) बीजू जनता दल (बीजद) ने गोपालपुर के विधायक प्रदीप पाणिग्रही को जन-विरोधी गतिविधियों के कारण रविवार को पार्टी से निष्कासित कर दिया।
बीजद महासचिव मानस रंजन मंगाराज ने विज्ञप्ति में बताया कि पार्टी अध्यक्ष नवीन पटनायक ने डाॅ पाणिग्रही को उनकी जनविरोधी गतिविधियों के कारण तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित किये जाने का आदेश दिया है।
डॉ पाणिग्रही हाल में उस समय चर्चा में आये जब निलंबित आईएफएस अधिकारी अभय कांत पाठक के साथ उनके कथित संपर्कों का खुलासा हुआ। सतर्कता विभाग ने पाठक के पास नौ करोड़ रूपये से अधिक की बेहिसाब संपत्ति पाये जाने के बाद उन्हें शुक्रवार को गिरफ्तार किया था और अभी वह नौ दिसम्बर तक न्यायिक हिरासत में हैं।
स्थानीय मीडिया की रिपोर्टों के मुताबिक पाठक के पुत्र आकाश ने अपने को टाटा मोटर्स का अधिकारी बताते हुए गंजम जिले के युवकों से प्रबंधक और प्रशिक्षु इंजीनियर पद पर भर्ती के नाम पर कथित रूप से भारी धनराशि की उगाही की थी।
रिपोर्टों में कहा गया कि आकाश और युवकों के बीच विधायक एक कड़ी थे। इसके अलावा विधायक की पुत्री का आकाश के साथ राजस्थान के जयपुर में विवाह होने वाला था और इसके समारोह की पूरी तैयारी कर ली गयी थी।
इस बीच पाठक को उनके पुत्र के साथ गिरफ्तार कर लिया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
टंडन प्रियंका
वार्ता
More News
त्रिपुरा में 81 प्रतिशत मतदान, विपक्ष ने जताई गड़बड़ी की आशंका

त्रिपुरा में 81 प्रतिशत मतदान, विपक्ष ने जताई गड़बड़ी की आशंका

19 Apr 2024 | 11:41 PM

अगरतला, 19 अप्रैल (वार्ता) त्रिपुरा में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को 1,685 मतदान केंद्रों पर अनुमानित 81 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया।

see more..
सिक्किम में शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ चुनाव, शाम 7 बजे तक 68 प्रतिशत से अधिक मतदान

सिक्किम में शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ चुनाव, शाम 7 बजे तक 68 प्रतिशत से अधिक मतदान

19 Apr 2024 | 11:38 PM

गंगटोक, 19 अप्रैल(वार्ता) सिक्किम की 32 विधानसभा सीटों और एक मात्र लोकसभा सीट के लिए शुक्रवार को हुये मतदान में 68.06 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

see more..
image