Friday, Mar 29 2024 | Time 05:28 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


रूद्रपुर में बदमाशों ने दिनदहाड़े 5.35 लाख रुपये लूटे

नैनीताल, 23 दिसंबर (वार्ता) उत्तराखंड के रूद्रपुर में बुधवार को बदमाशों ने तमंचा दिखाकर एक निजी कंपनी के कर्मचारी से दिनदहाड़े 5.35 लाख रुपये लूट लिए और इसके बाद फरार हो गये।
आज दिनदहाड़े हुई इस घटना से पुलिस में हड़कंप मच गया और पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिये पांच टीमों का गठन किया। ऐसा माना जा रहा है कि बदमाश घटना के बाद उत्तर प्रदेश की सीमा में प्रवेश कर गये।
प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना रूद्रपुर के रेलवे स्टेशन रोड पर दोपहर 12 बजे के लगभग हुई है। जब निजी कंपनी रेडियंट कैश मैनेजमेंट में काम करने वाला सचिन शर्मा 5.35 लाख रुपये की नकदी और 23 लाख रुपये के चेक बैग में रखकर बैंक जा रहा जा रहा था।
इसी दौरान मोटरसाइकिल तीन बदमाशों ने तमंचे दिखाकर उससे बैग छीन लिया और फरार हो गये। लुटेरे उसके मोटरसाइकिल की चाबी भी छीन कर ले गये हैं। इसके बाद पीड़ित ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) दलीप सिंह कुंवर एवं अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गये। श्री कुंवर ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिये पांच टीमों का गठन कर लिया गया है।
पुलिस ने घटना के बाद ही जांच तेज कर दी है और सबसे पहले एक टीम द्वारा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। इसके साथ ही कुछ टीमें उत्तर प्रदेश के लिये भी रवाना हो गयी हैं। घटना के तुरंत बाद से पुलिस की ओर से उत्तर प्रदेश सीमा पर कड़ी नजर रखी जा रही है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
image