Friday, Apr 19 2024 | Time 15:58 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मिश्रा और खांडू ने दी क्रिसमस की बधाई

ईटानगर, 25 दिसम्बर (वार्ता) अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल ब्रिगेडियर (सेवानिवृत्त) बी डी मिश्रा और मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने शुक्रवार को राज्य के लोगों को क्रिसमस के अवसर पर शुभकामनाएं दी।
ब्रिगेडियर मिश्रा ने कहा, “क्रिसमस ठहराव, नयी शुरुआत और मानवता के लिए मानव जाति की नयी संभावनाओं का प्रतीक है। यह भगवान के प्रयोजनों के अनुसार लोगों में सद्भावना और आनंद की भावना को साकार करने को बढ़ावा देता है।”
उन्होंने कहा कि इस उत्सव के अवसर पर आइए हम सब सभी आवश्यक सावधानियों और घातक कोरोना वायरस के खिलाफ जारी दिशा-निर्देशों का पालन कर महामारी को भगाने का संकल्प लें। राज्यपाल ने आशा व्यक्त की कि यह त्योहार राज्य, देश और दुनिया भर में शांति, प्रेम और सद्भाव को बढ़ावा देगा।
श्री खांडू ने अपने बधाई और शुभकामनाएं संदेश में कहा, “क्रिसमस ऐसा त्योहार है जो हम सभी के अलग-अलग विश्वासों के बावजूद आपसी भाईचारे के बंधन को मजबूत बनाता है। मैं कामना करता हूं कि इस क्रिसमस पर हमारे प्रिय अरुणाचल प्रदेश में सांप्रदायिक सद्भाव, भाईचारा, शांति और समृद्धि एक नया अध्याय शुरू हो। सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं।”
अरुणाचल विधानसभा के अध्यक्ष पीडी सोना ने अपने संदेश में आशा व्यक्त की कि क्रिसमस के अवसर पर क्षेत्र, देश और दुनिया भर में यीशु के शांति, प्रेम और परोपकार के संदेश का प्रचार-प्रसार होगा।
यामिनी, रवि
वार्ता
image