Wednesday, Apr 24 2024 | Time 22:50 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कराईकल के सनीश्वरन मंदिर आएं कोरोना मुक्त भक्त: बेदी

पुड्डुचेरी, 25 दिसंबर (वार्ता) पुड्डुचेरी की उप राज्यपाल किरण बेदी ने शुक्रवार को कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण से निजात पा लेने वाले भक्ताें को शनिवार और रविवार को ‘सानी पियाराची’ उत्सव के मद्देनजर कराईकल के सनीश्वरन मंदिर में पूजा के लिये आना चाहिए।
उप राज्यपाल ने कराईकल से आयी एक प्रतिक्रिया को पोस्ट करते हुये कहा कि उत्सव में ड्यूटी पर तैनात किये जाने वाले कुछ पुलिसकर्मियों का कोरोना वायरस टेस्ट कराया गया था, जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। उन्होंने कहा कि कराईकल के जिला कलेक्टर के आग्रह पर वह एक बार फिर अपील करती हैं कि सानी मंदिर में आने वाले सभी लोगों के पास मेडिकल सर्टिफिकेट या रिपोर्ट होनी चाहिए, जो उनके कोरोना वायरस से संक्रमित न होने की पुष्टि करती है। रिपोर्ट ताजा होनी चाहिए।
सुश्री बेदी ने कहा कि सानी मंदिर न तो एक डिस्पेंसरी है और न ही अस्पताल, यह भक्ति और पूजा का स्थान है, इसलिये केवल वे लोग ही मंदिर में आएं जो कोरोना वायरस से निजात पा चुके हैं। भक्त मंदिर के दर्शन कर सकते हैं, क्योंकि मीडिया को यहां अपने कैमरे लगाने की अनुमति दी गयी है। बशर्ते मीडियाकर्मियों के पास भी उनकी कोरोना वायरस टेस्ट की नेगेटिव रिपोर्ट हो।
सं.श्रवण
वार्ता
image