Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:55 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


लंदन से लौटी महिला कोरोना निगेटिव पायी गयी

पुड्डुचेरी, 28 दिसंबर (वार्ता) ब्रिटेन की राजधानी लंदन से पुड्डुचेरी लौटी एक महिला कोरोना वायरस की जांच में निगेटिव पायी गयी तथा उसे सोमवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी।
उल्लेखनीय है कि गत सप्ताह लंदन से चेन्नई लौटा एक यात्री हवाई अड्डे पर कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। उसके खून के नमूने को पुणे के इंस्टीट्यूट ऑफ वायरोलॉजी भेजा गया है, ताकि यह पता लगा जा सके हैं कि वह इंग्लैंड में पाये गए कोरोना के नये स्ट्रैन से संक्रमित है या नहीं।
तमिलनाडु के स्वास्थ्य प्राधिकरण ने पुड्डुचेरी के स्वास्थ्य विभाग को जानकारी दी थी कि पुड्डुचेरी लौटी महिला यात्री चेन्नई हवाई अड्डे पर कोरोना ग्रसित पाये गये यात्री के बगलवाली सीट पर बैठी थी। इसके बाद पुलिस तथा स्वास्थ्य अधिकारियों ने मठियालपेट में इस महिला यात्रा का पता लगाया तथा उसे सरकारी चिकित्सा कॉलेज में भर्ती कराया गया। इस महिला में कोरोना वायरस के कोई लक्षण दिखाई नहीं दे रहे थे।
पांच दिन बाद जांच में यह महिला कोरोना निगेटिव पायी गयी है।
संतोष.श्रवण
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image