Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:30 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


इंग्लैंड से लौटे छह उत्तराखंडी प्रवासियों में कोरोना की पुष्टि

नैनीताल 28 दिसंबर (वार्ता) उत्तराखंड में इग्लैंड से आने वाली दो महिलाओं समेत छह प्रवासियों में कोरोना की पुष्टि हुई है। स्वास्थ्य विभाग इन मामलों के सामने आने के बाद विशेष एहतियाती कदम उठा रहा है।
राज्य के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार अभी तक इग्लैंड से आने वाले छह प्रवासियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। आज जारी आंकड़ों के अनुसार कुल छह प्रवासियों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इनमें चार देहरादून जिले के निवासी तथा एक-एक उधमसिंह नगर एवं नैनीताल जिले के रहने वाले हैं। ये लोग कुछ समय पहले इग्लैंड से भारत लौटे हैं और स्वास्थ्य महकमे की ओर से करायी गयी जांच में इनकी रिपोर्ट पाॅजीटिव आयी है।
इनमें दो महिलायें शामिल हैं। इनमें एक उधमसिंह नगर व एक नैनीताल जनपद की है। नैनीताल जनपद में दो दिन पहले प्रशासन की ओर से 13 प्रवासियों के नमूने लिये गये थे। इनमें एक महिला में कोरोना की पुष्टि हुई है। बाकी अन्य की रिपोर्ट सामान्य है। इन मामलों के प्रकाश में आने के बाद शासन और प्रशासन सुरक्षा को लेकर सभी एहतियाती कदम उठा रहा है।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image