Thursday, Apr 18 2024 | Time 15:34 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अपनी पार्टी के लिए रजनीकांत से समर्थन मांगेंगे हासन

चेन्नई, 30 दिसंबर (वार्ता) दिग्गज फिल्म हस्ती रजनीकांत के राजनीति में कदम रखने और राजनीतिक पार्टी बनाने के अपने पूर्व के फैसले से पलटने के बीच अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने बुधवार को कहा कि वह उनसे मुलाकात करके आगामी तमिलनाडु विधानसभा चुनावों में समर्थन देने की मांग करेंगे।
मक्कल निधि मैय्यम (एमएनएम) के संस्थापक श्री हासन ने पुड्डुकोट्टई में पत्रकारों से कहा,“ बड़ी फिल्म हस्ती बनने से पहले रजनीकांत मेरे बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं। हम एक दूसरे को अच्छी तरह समझते हैं। मैं उन्हें हमेशा अपना अच्छा दोस्त मानूंगा।”
रजनीकांत के राजनीति में कदम नहीं रखने के उनके फैसले के बारे में उन्होंने कहा,“अगर उन्होंने यह फैसला अपने स्वास्थ्य को देखते हुए लिया है तो मैं इसका स्वागत करता हूं।”
एमएनएम प्रमुख ने कहा कि वह रजनीकांत से भेंट करेंगे और आगामी विधान सभा चुनावों में अपनी पार्टी के लिए उनसे समर्थन मागेंगे। उन्होंने कहा,"मैं उनसे मुलाकात करूंगा,उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी हासिल करूंगा और आगामी विधानसभा चुनावों में समर्थन मांगूंगा।”
विधानसभा चुनावों में किसी दल के साथ गठबंधन के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि यह बताना अभी बहुत जल्दबाजी होगी।
रजनीकांत ने अपने स्वास्थ्य का हवाला देते हुए कल कहा था कि वह राजनीति में कदम नहीं रखेंगे और न ही कोई राजनीतिक दल का गठन करेंगे।उन्होंने इसके लिए अपने समर्थकों और प्रशंसकों से माफी मांगते हुए उनसे अपील की थी कि वे उनके फैसले से निराश नहीं हों। वह लोगों की हरसंभव सेवा करना जारी रखेंगे।
आशा.श्रवण
वार्ता
image