Friday, Apr 19 2024 | Time 22:23 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


शांतिरंजन कारर पं बंगाल रेड क्रॉस सोसायटी के अध्यक्ष नियुक्त किया

कोलकाता, 02 जनवरी (वार्ता) पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने श्री शांति रंजन कारर को शनिवार को राज्य की रेड क्रॉस सोसायटी की शाखा का अध्यक्ष नियुक्त किया।
श्री धनखड़ ने ट्वीट कर कहा, “शांति रंजन कारर को इंडियन रेड क्रॉस सोसायटी की पश्चिम बंगाल शाखा का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।”
पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले के एक गाँव में जन्मे और पले-बढ़े श्री कारर कोलकाता में एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं। उन्होंने भारतीय उप महाद्वीप और अफ्रीकी महाद्वीप में मानवीय विकास और सामाजिक कल्याण के कार्य किए है।
श्री कारर ने यहां यूनीवार्ता के साथ साझा किये गये अपने बायोडाटा में कहा, “​​मुझे स्वयंसेवी संस्था (एनजीओ) फ्रेंड्स सोसायटी इन सोशल सर्विस (एफएसएसएस) का प्रतिनिधित्व करने में बहुत खुशी मिली है। मेरा दृढ़ विश्वास ​​है कि कुछ व्यक्तियों की इच्छा है कि वे किसी भी क्षेत्रीय सीमाओं के बावजूद सड़क से या दुनिया भर में दूसरों के जीवन में बदलाव लाएं। हमने अपनी सेवा के जरिए यह पता लगाया है कि कैसे एक व्यक्ति या एनजीओ आम लोगों के दिलों तक पहुंचने के लिए एक लंबा रास्ता तय कर सकता है।”
राम, यामिनी
वार्ता
More News
बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 8:42 PM

कोलकाता, 19 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल के तीन लोकसभा क्षेत्रों कूचबिहार, अलीपुरद्वार और जलपाईगुड़ी में शुक्रवार को छिटपुट हिंसा की रिपोर्ट के बीच शाम पांच बजे तक 56 लाख मतदाताओं में से 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

see more..
image