Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:35 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


आंध्र में साजिश के तहत हिंदू देवताओं की मूर्तियों को किया गया नष्ट: पवन कल्याण

विजयवाड़ा, 02 जनवरी (वार्ता) जनसेना पार्टी के अध्यक्ष के. पवन कल्याण ने आरोप लगाया कि आंध्र प्रदेश के मंदिरों में हिंदू देवताओं की मूर्तियों को नष्ट किये जाने के पीछे बड़ी साजिश है।
फिल्म स्टार से राजनेता बने श्री कल्याण ने कहा, “राज्य में हिंदू समुदाय की मूर्तियों को तोड़कर हिंदुओं की भावनाओं को चोट पहुंचाने की साजिश रची गई थी।”
उन्होंने शनिवार को यहां बयान जारी कर कहा कि वह कुरनूल जिले के मारलाबंदा में श्री आंजनेय स्वामी मंदिर के गुंबद की ढाणी पर रखी भगवान श्रीराम और सीता की मूर्तियों को नष्ट किए जाने की भर्त्सना करते हैं।
उन्होंने कहा, “जब पड़ोसी देश पाकिस्तान में एक हिंदू मंदिर को नष्ट किया गया, तो वहां की सरकार ने 45 आरोपियों को गिरफ्तार किया और मंदिर के पुनर्निर्माण की जिम्मेदारी भी ली लेकिन मुख्यमंत्री वाई एस जगन रेड्डी की अगुवाई वाली सरकार मंदिरों को बर्बरता से बचाने के लिए सख्त कदम उठाने में नाकाम रही है।”
राम, यामिनी
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image