Thursday, Apr 25 2024 | Time 01:16 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


भाजपा ने ओबीसी पदाधिकारियों को दिया जिलों का प्रभार

देहरादून, 05 जनवरी (वार्ता) उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) मोर्चा ने संगठन कार्यों को और अधिक गति देने के लिए प्रदेश पदाधिकारियों को जिलों की जिम्मेदारियां देते हुए जिला प्रभारी नियुक्त किया है।
ओबीसी मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष राकेश गिरि ने मंगलवार को बताया कि प्रत्येक जिले में मोर्चा के जिले और प्रदेश में समन्वय एवं संगठन तथा सरकार की कार्य योजनाओं को बूथ स्तर तक ले जाने के लिए जिला प्रभारियों की नियुक्ति की गई है। उन्होंने सभी नियुक्त जिला प्रभारियों को संबंधित जिले में प्रवास करने के लिए भी कहा है। उन्होंने बताया कि उत्तरकाशी में दीपक सलार, टिहरी में धीर सिंह, पौड़ी में नरेश धीमान, रुद्रप्रयाग में भरत लाल और चमोली में अमित सैनी जिला प्रभारी बनाये गये हैं।
उन्होंने बताया कि इसी तरह पिथौरागढ़ में गोविंद वर्मा, नैनीताल में किरण चौधरी एवं कुलदीप, हरिद्वार में रामपाल राठौर उधम सिंह नगर में आदित्य राज सैनी एवं कंचन कश्यप को प्रभारी बनाया गया है। इसके साथ, अल्मोड़ा में चमन लाल चौधरी, बागेश्वर में अजय वर्मा, चंपावत में नेत्रपाल मौर्य, देहरादून में महानगर व देहरादून ग्रामीण दोनों जिलों के प्रभारी मनोज पाल होंगे।
सं.संतोष
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image