Thursday, Apr 18 2024 | Time 12:52 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


हैदराबाद में अपहरण के चंद घंटों के भीतर तीन भाई मुक्त

हैदराबाद, 06 जनवरी (वार्ता) तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में खुद को आयकर विभाग के कर्मचारी बताने वाले एक गिरोह की ओर से अपहृत किये गये एक पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी और उसके दो भाईयों को बुधवार सुबह मुक्त करा लिया गया।
पुलिस ने यहां बताया कि यह अपहरण कथित जमीन विवाद को लेकर किया गया था। आंध्र प्रदेश के नेल्लोर के एक पूर्व मंत्री का इस अपहरण में शामिल होने का संदेह है।
पुलिस ने बताया कि 15 लोगाें का एक समूह मंगलवार की रात बोवेनपल्ली में एक पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी के घर में आयकर की छापेमारी बताते हुए घुस गया। बाद में पूर्व खिलाड़ी और उसके दो भाइयों का इस समूह ने अपहरण कर लिया।
पुलिस ने बताया कि इस गिरोह ने तीनों अपहृतों को फार्म हाउस में ले जाने से पहले एक कमरे में बंद रखा।
अपहरण के बाद संदेह होने पर अपहृतों के परिजनों ने तत्काल पुलिस में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने भी इस मामले में तत्परता से कार्रवाई करते हुए चंद घंटों के भीतर ही तीनों अपहृतों को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त करा लिया।
पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया है तथा अपराध में इस्तेमाल किये गये वाहनों को जब्त कर लिया गया है। इस मामले में कुछ और लोगों की गिरफ्तारी से पुलिस ने इंंकार नहीं किया है।
संजय जितेन्द्र
वार्ता
More News
राहुल गांधी ने चुनावी बांड विवाद को फिर से गरमाया

राहुल गांधी ने चुनावी बांड विवाद को फिर से गरमाया

17 Apr 2024 | 10:57 PM

मांड्या, 17 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ कांपने का जिक्र करते हुए चुनावी बांड पर बहस फिर से शुरू कर दी है।

see more..
image