Thursday, Apr 25 2024 | Time 02:47 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अपहरणकांड:पूर्व मंत्री अखिला प्रिया,उनके पति हिरासत में

हैदराबाद ,06 जनवरी (वार्ता) आंध्र प्रदेश में तेलुगू देशम पार्टी की पूर्व मंत्री भूमा अखिला प्रिया और उनके पति भार्गव राम को सिकंदराबाद के बोवेनपल्ली में मंगलवार रात तीन भाईयों के अपहरण मामले में पुलिस ने बुधवार को हिरासत में ले लिया।
कुछ अज्ञात लोगों ने पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी प्रवीण राव और उनके दो भाईयों-सुनील राव और नवीन राव का कल रात अपहरण कर लिया था। अपहरणकर्ताओं ने दावा किया था कि वे आयकर विभाग से हैं तथा वे अपने साथ अपहृतों के लैपटॉप और मोबाइल फोन भी ले गये थे।
सूत्रों के मुताबिक अखिला के परिवार के सदस्यों तथा प्रवीण के बीच जमीन विवाद है। अपहरण का मूल कारण उसी जमीन विवाद को बताया जा रहा है।
सूत्रों ने बताया कि अपहरण मामले में पूर्व मंत्री की भूमिका होने के आरोपों को देखते हुए बोवेनपल्ली पुलिस ने श्रीमती प्रिया और उनके पति को हिरासत में लिया है तथा उनसे पूछताछ की जा रही है।
संजय जितेन्द्र
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image