Friday, Mar 29 2024 | Time 17:25 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ओडिशा पुलिस ने डेढ़ करोड़ का गांजा किया बरामद

भुवनेश्वर, 06 जनवरी (वार्ता) ओडिशा में बुधवार को दो अलग-अलग स्थानों से पुलिस ने डेढ़ करोड़ रुपये से अधिक मूल्य का 2.11 टन गांजा बरामद किया।
अपराध शाखा के विशेष टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने रायगडा जिले के मुनीगुडा के पास एक ट्रक से एक करोड़ रुपये मूल्य के दो टन गांजे को बरामद कर लिया। एक अन्य घटना में आबकारी अधिकारियों ने गंजम जिले के बरहामपुर के पास जूट लदे एक ट्रक से 11 क्विंटल गांजा बरामद किया। बरामद गांजे का मूल्य 55 लाख रुपये से अधिक बताया जाता है।
एसटीएफ सूत्रों ने बताया कि आज की बरामदगी राज्य में अब तक बरामद किये गये गांजे की सबसे बड़ी खेप है। सूत्रों ने बताया कि गांजा तस्करों की पहचान कर ली गयी है तथा उन्हें शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
आबकारी अधिकारियों ने खुफिया सूचना के आधार पर छापेमारी की तथा गांजे के परिवहन में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। प्रांभिक जांच में खुलासा हुआ है कि बरामद गांजे को तस्करी के जरिये गणपति से उत्तराखंड ले जाया जा रहा था।
संजय जितेन्द्र
वार्ता
More News
तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

29 Mar 2024 | 4:42 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद, सिकंदराबाद और अन्य क्षेत्रों में ईसाइयों ने विशेष प्रार्थनाओं और उपवास के माध्यम से, यीशु मसीह को सूली पर चढ़ने के प्रतीक के रूप में गुड फ्राइडे मनाया।

see more..
image