Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:45 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उत्तराखंड में कांग्रेस अगली सरकार बनाएगी : यादव

नैनीताल 07 जनवरी (वार्ता) उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेन्द्र यादव ने पार्टी में गुटबाजी की बात को सिरे से नकारते हुए कहा कि उनकी पार्टी वर्ष 2022 में होेने वाले विधानसभा चुनाव मे जीत हासिल करेगी और सरकार बनायेगी।
प्रदेश प्रभारी यादव का पहली बार उत्तराखंड पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। इस बहाने कांग्रेस के सभी नेता एक मंच पर दिखायी दिये और उन्होंने एकता प्रदर्शित करने के भरपूर कोशिश की। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की गर्मजोशी से किये गये स्वागत को देखकर श्री यादव गदगद दिखायी दिये और उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस जीत का परचम लहरायेगी।
इस मौके पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के अलावा दिग्गज नेता हरीश रावत, प्रतिपक्ष की नेता इंदिरा हृदयेश एक मंच पर नजर आये।
पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी इस मौके पर गुटबाजी की बात को खारिज किया और कहा कि कांग्रेस लोकतात्रिक पार्टी है और आने वाले चुनाव में पार्टी भाजपा को शिकस्त देगी।
पूर्व कैबिनेट मंत्री इंदिरा हृदयेश ने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी व विकास कांग्रेस के प्रमुख चुनावी मुद्दे होंगे और त्रिवेन्द्र सरकार की नाकामियों को लेकर पार्टी जनता के बीच जायेगी।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
भाजपा संकल्प पत्र के लिए मिले 70 हजार से अधिक सुझाव : त्रिवेंद्र

भाजपा संकल्प पत्र के लिए मिले 70 हजार से अधिक सुझाव : त्रिवेंद्र

28 Mar 2024 | 8:42 PM

देहरादून, 28 मार्च, (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों से आम जनता ने लगभग 70 हजार से अधिक सुझाव भेजे हैं। गुरुवार को यहां संकल्प पत्र एकत्रीकरण कमेटी के प्रदेश संयोजक, पूर्व मुख्यमंत्री एवं हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने यह जानकारी दी।

see more..
नायडू ने रायलसीमा के लिए गोदावरी नदी के पानी का वादा किया

नायडू ने रायलसीमा के लिए गोदावरी नदी के पानी का वादा किया

28 Mar 2024 | 8:20 PM

अनंतपुर, 28 मार्च (वार्ता) तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने गुरुवार को रायलसीमा के लोगों से वादा किया कि राज्य की अगामी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार क्षेत्र में गोदावरी के पानी की आपूर्ति के लिए कदम उठाएगी।

see more..
image