Friday, Apr 19 2024 | Time 22:04 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तमिलनाडु विधानसभा चुनावों में राष्ट्रीय दलों की कोई भूमिका नहीं: मुनुसामी

चेन्नई, 09 जनवरी (वार्ता) तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अन्ना द्रमुक के उप समन्वयक एवं पूर्व मंत्री के. पी. मुनुसामी ने एक बार फिर राष्ट्रीय दलों को स्पष्ट संदेश देते हुए कहा है कि राज्य विधानसभा चुनाव में उनकी कोई भूमिका नहीं है और यह दो द्रविड़ दलों अन्ना द्रमुक और द्रमुक के बीच सीधी लड़ाई होगी।
श्री मुनुसामी ने कांग्रेस और अन्ना द्रमुक की सहयोगी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का नाम लिए बगैर अन्ना द्रमुक की महापरिषद की बैठक में कहा कि राज्य में राष्ट्रीय दल कोई मायने नहीं रखते।
उन्होंने कहा, “यह अन्ना द्रमुक और द्रमुक के बीच सीधा मुकाबला होगा। लोकतांत्रिक राजनीति और वंशवाद की राजनीति के बीच की लड़ाई।”
दिवंगत नेता जे. जयललिता की करीबी सहयोगी एवं अपदस्थ नेता वी के शशिकला का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि अन्ना द्रमुक में स्लीपर सेल का कोई सवाल नहीं है। सुश्री शशिकला के आय से अधिक संपत्ति मामले में चार वर्ष तक बेंगलुरु जेल में रहने के बाद इसी महीने रिहा होने की उम्मीद है।
उन्होंने कहा, “ जो कोई भी बाहर निकले, कोई भी अन्नाद्रमुक को नहीं छू सकता।”
श्री पलानीस्वामी ने अपने संबोधन में राज्य सरकार की लगातार आलोचना और राज्यपाल को सरकार के भ्रष्टाचार के आरोपों की सूची सौंपने के लिए द्रमुक पर कटाक्ष किया। उन्होंने इस सूची को झूठ का पुलिंदा बताया। उन्होंने कहा कि श्री स्टालिन सरकार की लोकप्रियता को हजम नहीं कर पा रहे जिसने लोगों की सद्भावना अर्जित की है।
श्री पन्नीरसेल्वम ने अपनी टिप्पणी में कहा कि श्री पलानीस्वामी के नेतृत्व वाली सरकार को सुशासन के लिए राज्य के लोगों से अच्छा नाम मिला है।
द्रमुक को कोरोना वायरस से अधिक खतरनाक करार देते हुए,
उन्होंने कहा कि राज्य में इस साल (चुनावों में) एक नयी राजनीतिक क्रांति होगी और द्रमुक को राज्य के राजनीतिक परिदृश्य से बाहर खदेड़ दिया जायेगा।
यामिनी आशा
वार्ता
More News
बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 8:42 PM

कोलकाता, 19 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल के तीन लोकसभा क्षेत्रों कूचबिहार, अलीपुरद्वार और जलपाईगुड़ी में शुक्रवार को छिटपुट हिंसा की रिपोर्ट के बीच शाम पांच बजे तक 56 लाख मतदाताओं में से 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

see more..
image