Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:56 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तेलंगाना में दूषित तूडी पीने से एक व्यक्ति की मौत, 143 बीमार

हैदराबाद,10 जनवरी(वार्ता) तेलंगाना के विकाराबाद जिले के 11 गांवों में दूषित तूडी(पाम वाइन) पीने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और कम से कम 143 लोग बीमार हो गए। स्वास्थ्य अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार विकाराबाद और नवाबपेट मंडलों के लोग इस हादसे में सबसे अधिक प्रभावित हुए हैं और उन्हें शुक्रवार शाम को जिले के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया। इस दौरान नवाबपेट मंडल के एक निवासी की मौत हो गई।
इस तूडी का सेवन करने के बाद बीमार हुए 143 लोगों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया और उनमें से 17 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। दो लोगों को बेहतर इलाज के लिए हैदराबाद के ओस्मानिया अस्पताल शिफ्ट किया गया और अन्य लोगों की हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और मृत व्यक्ति की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही असली कारणों का पता चलेगा।
जितेन्द्र
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image