Friday, Apr 26 2024 | Time 00:18 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तेलंगाना में एक फरवरी से दोबारा खुलेंगे स्कूल

हैदराबाद, 11 जनवरी (वार्ता) कोरोना वायरस महामारी के कारण नौ महीने से अधिक समय तक बंद रहने के बाद तेलंगाना में आगामी एक फरवरी से स्कूल खुल जायेंगे।
मुख्यमंत्री शिविर कार्यालय के अधिकारियों ने यहां सोमवार को बताया कि प्रगति भवन में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की अध्यक्षता में हुई एक उच्च-स्तरीय बैठक में यह फैसला लिया गया है। बैठक में मंत्रियों और जिला अधिकारियों ने भाग लिया। इस दौरान उन्होंने स्कूलों को फिर से खोलने के अलावा अन्य प्रमुख मुद्दों पर चर्चा की।
बैठक में मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को नौंवी कक्षा और इससे ऊपर के छात्रों के लिए कक्षाओं के आयोजन के लिए सभी आवश्यक प्रबंध करने के निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों को राजस्व विभाग से संबंधित सभी मुद्दों को तुरंत हल करने और राज्य में कोरोना वायरस वैक्सीन के प्रबंधन के लिए भी सभी उचित प्रबंध करने के निर्देश दिए।
सं.श्रवण
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image