Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:30 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सौंदराराजन ने प्रदेशवासियों को संक्रांति की बधाई

हैदराबाद, 13 जनवरी (वार्ता) तेलंगाना की राज्यपाल डॉ. तमिलीसाई सौंदराराजन ने मकर संक्रांति की पूर्व संध्या पर बुधवार को प्रदेशवासियों को बधाई दी।
श्रीमती सौंदराराजन ने अपने शुभकामना संदेश में कहा, “संक्रांति के पावन अवसर पर आप सभी को हार्दिक बधाई तथा शुभकामनाएं देती हूं। मैं दुआ करती हूं कि फसल कटाई के उपलक्ष्य में मनाया जाने वाला संक्रांति का त्योहार सभी के जीवन में खुशी, समृद्धि तथा अच्छा स्वास्थ्य लेकर आए। ”
उन्होंने कहा कि मकर संक्रांति का हमारे सांस्कृतिक क्षेत्र में बहुत महत्व है और इसे बहुत ही उल्लास के साथ मनाया जाता है और यह वह दिन है जब हम शुभ समय में प्रवेश करते हैं । उन्होंने कहा कि इस साल हमारा देश कोविड-19 से लोगों की रक्षा करने के लिए दुनिया के सबसे बड़े टीकाकारण कार्यक्रम की शुरुआत कर रहा है।
उन्होंने कहा कि ऐसी कामना है कि यह शुभ अवसर हम सभी में सेवा, प्रेम, स्नेह, सौहार्द और भाईचारे के महान विचारों का संचार करें। उन्होंने कहा कि मै एक बार फिर से आप सभी को इस खुशी के मौके पर हार्दिक बधाई देती हूं तथा चाहती हूं कि कोविड-19 से बचाव के लिए एहतियाती कदम अपनाते हुए इस त्योहार को मनाएं।
संतोष जितेन्द्र
वार्ता
image